Shivpuri News- बाइक पर कट्टियां टांगकर पानी भरने निकले युवक को टैंकर ने रौंदा, मौके पर मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के करई फाटक पर एक तेज रफ्तार गैस टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गैस टैंकर डिवाइडर पर चढ़ गया। पुलिस ने इस मामले में गैस टैंकर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राधेश्याम प्रजापति निवासी कालीमाता मंदिर के पास सतनवाड़ा अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमपी 7161 पर प्लास्टिक की कट्टियां टांगकर पानी भरने के लिए बीती शाम घर से निकले थे। जैसे ही वह करई फाटक पर पहुंचे और ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आने वाली रोड पर आए तभी एक तेज रफ्तार गैस कंटेनर क्रमांक जीजे 06 एजेड 7292 ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे बाइक पर बैठे राधेश्याम प्रजापति कंटेनर के नीचे आ गए और दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक जब राधेश्याम घर नहीं पहुंचे तो परिवारजनों को चिंता हुई। इसी दौरान मृतक के पुत्र राजकुमार प्रजापति के पास उसके फूफा अमरसिंह प्रजापति का फोन आया और उससे पूछा कि उसकी बाइक कहा हैं। जिस पर उसने बताया कि पिता जी पानी भरने के लिए बाइक लेकर घर से गए हैं।

फूफा के अचानक फोन लगाने से परिवार के लोग चिंतित हो गए और उनके मन में शंका गहरा गई और सभी लोग मिलकर राधेश्याम को ढूंढने निकल गए। यहां करई फाटक के पास बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में मिली। वहीं राधेश्याम सडक़ पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे। जबकि गैस टैंकर डिवाइडर पर चढ़ा हुआ था और उसका चालक भी वहां मौजूद नहीं था। घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर आ गई और मृतक के शव को उठाकर पीएम हाउस भिजवा दिया।
G-W2F7VGPV5M