Shivpuri News- नाली के विवाद में महिला को घर में घुसकर मारपीट, साहब पुलिस नहीं पकड़ रही

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पुलिस अधीक्षक के पास अपनी समस्या लेकर पहुंची महिला ने बताया कि मेरा पड़ोसी आये दिन हमें परेशान करता हैं, कहता है कि तुम अछूत हो। इसीलिए यह बस्ती खाली करो, वरना तुम्हें जान से मार देंगे। महिला ने बताया कि नाली के विवाद को लेकर पड़ोस के रहने वाले युवकों ने मुझे घर में घुसकर मारा, जिसके कारण में बेहोश हो गई।

जानकारी के अनुसार लीलावती पत्नी कमल सिंह चिडार निवासी ग्राम इन्द्रा कॉलोनी वार्ड नं. 14 नरवर शिवपुरी ने बताया कि पड़ोस का रहने वाला शाहरूख खान व सोयल खांन द्वारा हमारी नाली का पानी रोकने से हमने मना किया तो शाहरूख व सोयल ने मुझे जातिसूचक गालियां दी। मैंने गालियां देने से मना किया तो आरोपियों ने बेरहमीपूर्वक लाठी, डण्डों से बुरी तरह मेरे साथ मारपीट की तथा जान लेवा हमला किया।

जिसके बाद हमने नरवर पुलिस थाने जाकर युवको के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन आज तक आरोपीयों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। तथा आरोपीगण द्वारा रिपोर्ट वापस लेने व राजीनामा के लिए दवाव बनाया जा रहा है। तथा पुलिस ने प्रकरण कायम किया जिसमें जिसमें धारा 294, 452, 323, 506, 34, व हरिजन एक्ट कायम हुआ है।

इसके पहले भी ये लोग हमारे से साथ भेदभाव करते हुये जातिगत शब्दों से अपमानित करते चले आ रहे हैं पहले हमने कुछ नहीं कहा लेकिन अब ये लोग हमें बस्ती से वेदलख करना चाहते है। और बोल रहे है कि तुम्हारे रहने से हम लोग अछूत हो रहे है। लडाई झगडे में रिपोर्ट करने जा रही थी तब भी मेरे साथ रास्ते में मारपीट की व मेरे गले में सोने का मंगल सूत्र बजन 1 तौला था उसको भी उन लोगों ने छीन लिया है वह भी आज दिनांक तक वापस नहीं दिया गया है।

आरोपीगण आज भी खुलेआम घूम रहे है बोल रहे है कि तूने हमारी रिपोर्ट करके क्या कर लिया उस दिन तो तू बच गई थी अब तुझे व तेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारना है व बस्ती से वेदखल करना है। जिससे मुझे व परिवार के सदस्यों को जांन माल का खतरा पैदा हो गया है यह लोग किसी झूठे प्रकरण में फसा सकते है इसलिये इनको गिरफ्तार किया जाकर जेल भिजवाया जाना व हमारी जान माल की रक्षा किया जाना आवश्यक है। अगर भविष्य में मेरे व परिवार के सदस्यों के साथ कोई घटना, दुर्घटना होती है। तो उक्त लोगों व इनके परिवार के सदस्यों को जिम्मेदार समझा जायेगा।
G-W2F7VGPV5M