शिवपुरी में होटल के पीछे पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, पुलिस हत्या आत्महत्या में उलझी- Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में फोरलेन हाईवे पर स्थित एक होटल के पीछे एक युवक की लाश पेड पर लटकी मिली हैं। युवक की शिनाख्त नही हो सकी है। मृतक उम्र की उम्र 28 साल के लगभग बताई जा रही है। सूचना के बाद बदरवास थाना पुलिस ने लाश को उतारकर मृतक की शिनाख्त शुरू कर दी है।

बदरवास थाना प्रभारी अनिल भारद्वाज ने बताया कि उन्हें आज सुबह फोन पर चौकीदार ने सुचना दी थी की बदरवास थाना क्षेत्र के गुना की और जाने वाले फोरलेन हाईवे पर पड़ने वाले हरियाणा-पंजाब होटल के पीछे जगदीश साहू के खेत में खड़े नीम के पेड़ पर एक युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतार कर शिनाख्त की तो युवक की पहचान नहीं हुई युवक के पास कोई भी परिचय पत्र सहित मोबाइल नहीं मिला है, न ही कोई सुसाइड नोट मिला है। आस पड़ोस में पूछताछ की लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है फिलहाल युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस रखवा कर मर्ग कायम कर मृतक की शिनाख्त में पुलिस जुटी है।

बताया गया है कि युवक को इस क्षेत्र में पहले कभी नहीं देखा गया है और न ही युवक के पास कोई दस्तावेज मिले है मृतक की उम्र 25-28 वर्ष बताई गई है। कयास लगाए जा रहे है कि युवक ने कही बाहर से आकर सुसाइड किया होगा या फिर युवक को फांसी पर लटका दिया होगा बदरवास थाना पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M