कोलारस में नवदुर्गा की अष्टमी के दिन निकाली गई 251 मीटर लंबी चुनरी यात्रा- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे में आज नवदुर्गा के अष्टमी के दिन 251 मीटर लंबी विशाल चुनरी यात्रा निकाली गई। इस चुनरी यात्रा में काली माता पर चुनरी चढ़ाने के लिए एक हजार से भी ज्यादा की संख्या में महिला-पुरुष सहित बच्चों ने हिस्सा लिया।

चुनरी यात्रा की शुरुआत रामलीला मैदान से हुई इसके बाद चुनरी यात्रा मानीपुरा, जगतपुर चौराहा, एबी रोड, एप्रोच रोड़, सदर बाजार, कोली मोहल्ला होते हुए काली माता मंदिर पर पहुचीं। जहां माता के जयकारों के साथ काली माता को चुनरी चढ़ाई गई। काली माता मंदिर की समिति के सदस्य किशन यादव ने बताया कि नगर में यह चुनरी यात्रा चौथी बार निकाली जा रही है। हर बार इस चुनरी यात्रा में शामिल होने वाले श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

बता दें कि 251 मीटर लंबी इस चुनरी यात्रा के दौरान माता के जयकारों ने थमने का नाम नहीं लिया। डीजे, ढोल ताशा, आतिशबाजी ने युवक के उत्साह को बरकरार रखा युवा डीजे पर बजते माता के भजनों पर झूमते नजर आए।

इस दौरान कई धर्म प्रेमियों ने रास्ते में चुनरी यात्रा के स्वागत के लिए शीतल पेय, शरबत और नाश्ते का भी प्रबंध किया था। विशाल चुनरी यात्रा में किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह चीमा सहित कई नेता, जनप्रतिनिधि सहित कई लोग शामिल हुए।
G-W2F7VGPV5M