महेंद्र यादव के घर में घुसे बदमाश,डायमंड रिंग,सोना चांदी सहित बंदूक गायब,2 किलो चांदी छोड़ गए - Pichhore News

Bhopal Samachar
अतुल जैन बमौरकला। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाना सीमा मे आने वाले गाँव खैरोदा से मिल रही है कि खैरोदा में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक घर में धावा बोल दिया। घर के परिजन सोते रहे और सूने कमरे के ताले तोडते हुए चोर सोने चांदी के आभूषण और नकदी के साथ लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक भी चुरा ले गए,वही चोर कपड़े में लिपटी 2 किलो चांदी को कचरा समझ कर स्कूल में फेंक गए बदमाश


जानकारी के अनुसार बमोरी कला कस्बे से मात्र 3 किलोमीटर दूर स्थित खैरोदा गांव में निवास करने वाले महेंद्र पुत्र रामसिंह यादव उम्र 26 साल ने बामौरकला पुलिस को बताया कि बीती रात्रि को प्रतिदिन की तरह रात 12 बजे के मेरे पिताजी रामसिंह यादव और बडे भाई ताकत सिंह खाना खाकर अपने कमरे में सो गए थे। में भी अपने कमरे में जाकर सो गया था।

सुबह लगभग साढ़े चार बजे मेरी नीद खुली में बाथरूम गया तो मैने देखा कि पास वाले कमरे के ताले टूटे हुए थे और गेट खुला पड़ा था। मैने अपने पिताजी बडे भाई ओर भाभी गायत्री को जगाया सभी ने कमरो मे जाकर देखा तो समान बिखरा हुआ था और कमरे में रखा लोहे का बक्से का भी ताला टूटा हुआ था।

बक्से को चेक किया तो उसमें से 2 सोने की अंगूठी,1 डायमंड की रिंग, सोने की दो हाय, 2 जोड़ी चांदी की पायले तथा 4 हजार का नकद लाइसेंसी 315 बोर की बंदूक जिसका लाइसेंस क्र0 LN73 / 2019/III/DM/SPI है एवं राइफल नंबर AB-19-01302BYI है। इस बंदूक का लाइसेंस ताकत सिंह यादव के नाम से है।

2 किलो चांदी को छोड गए चोर
महेन्द्र यादव के बडे भाई ताकत यादव ने बताया कि चोरो ने घर में 12 फुट ऊंची बाउंड्री फ्लांग कर घर में घुसे थे। जिस कमरे का ताला तोडा था उस पर पहले कपडा बांधा फिर उसे तोडा गया था,जिससे ताले टूटने की आवाज नहीं आए,गर्मियों का समय था इसलिए कूलर पंखे चल रहे थे। सुबह जब हमने देखा बस्से के अंदर एक छोटी लोहे की अटैची भी रखी थी वह भी गायब थी जिसमें जमीन के कागजात,बंदूक का लाइसेंस और कपड़ो में लिपटी हुई 2 किलो चांदी रखी थी वह भी गायब हो गई थी। सुबह जब पुलिस को इस चोरी की सूचना दी थी। पुलिस ने मौके पर आई और घर के आसपास सर्चिंग की तो घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्कूल है वहां पर अटैची मिल गई जिसमें जमीन के कागजात और बंदूक का लाइसेंस मिल गया साथ में कपडो मे लिपटी हुई 2 किलो चांदी भी मिल गई।
G-W2F7VGPV5M