Shivpuri News- शासकीय स्कूल में मास्टरनी साहिबा का बालम थानेदार वाला वीडियो वायरल,किसी ने सराहा-किसी ने कोसा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना जनपद जन शिक्षा केंद्र के शासकीय माध्यमिक विद्यालय श्रीनगर का एक वीडियो शिवपुरी की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शिक्षिका बच्चो के साथ क्लास में ठुमके लगाते नजर आ रही है। बच्चे भी अपनी शिक्षिका के साथ के साथ मस्ती करते हुए डांस कर रहे है।

इस विडियो में क्लास बैलून से डेकोरेट हो रही है क्लास के बच्चे अपनी शिक्षिका के साथ मेरा बालम थानेदार चलाबे जिप्सी वाले गाने पर मस्ती करते हुए डांस कर रहे है। विडियो में शिक्षिका के साथ एक बच्चा डांस कर रहा है वह अपनी शिक्षिका के साथ इस स्पेप को फ्लो कर रहा है,साथ में साथी बच्चे क्लिपिंग कर उनका उत्साह वर्धन कर रहे है। यह वीडियो शिवपुरी की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो में स्कूल की शिक्षिका मधु महेते बालम वाले गाने पर डांस कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर अपने अपने कमेंट दे रहे है। कोई डांस को लेकर भारतीय संस्कृति के अनुकूल नहीं बता रहा है,वही कुछ यूजर लिख रहा है कि जिप्सी वाले गाने पर डांस का पाठ पढाया जा रहा है। वही कुछ यूजर लिख रहे है कि डांस करना कोई बुरी बात नहीं है,यह बड़ा प्यारा वीडियो है इसमें किसी बच्चे का शायद बर्थडे विश किया जा रहा है। इस वीडियो में बच्चे अपनी शिक्षिका से बडे ही घुले मिले दिख रहे है।

भारत में यह गाना प्रतिबंधित नही है,फर्क इतना है कि यह वीडियो स्कूल का है जिसे शिक्षा का मंदिर कहते है,लेकिन संगीत भी एक तरह से आराधना ही हैं। ऐसे संगीत भरे कार्यक्रम स्कूल में होना चाहिए इससे बच्चे स्कूल की तरफ आकर्षित होगें। वैसे भी पढ़ाई के साथ साथ कई तरह की एक्टिविटी स्कूल कराने का प्रचार भी करते है।

G-W2F7VGPV5M