Shivpuri News- मायके वाले आशिक के साथ 7 साल के बेटे सहित फरार हो गई विवाहिता, पति को भाई बताया था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी के फतेहपुर क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता अपने बेटे सहित अपने आशिक के साथ फरार हो गई। पति ने अपनी पत्नी सहित बेटे के गायब होने की सूचना कोतवाली पुलिस में दी है। पति का आरोप है कि पत्नी अपने मायके वाले मुंहबोले भाई के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पति ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी का काम करता है 31 जनवरी को वह अपने काम से निकला हुआ था। पत्नी को बेटे की फीस जमा कराने तीन हजार रुपये दे गया था। दोपहर के समय पड़ोस में रहने वाले भाई ने बताया था कि उसके घर पर ताला डला हुआ है। जब मैने लौट कर पत्नी और बच्चे को तलाश किया तो उनका कोई सुराग नहीं लगा।

पति ने बताया कि आठ साल पहले उसकी मुलाकात झिरी के रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी। उसने मुझे भोपाल की रहने वाली एक लड़की से शादी करने की बात कही थी। इस शादी के खर्चे के लेन-देन की बात भी हुई थी। में इस शादी के लिए राजी हो गया था। भोपाल से में अपनी दुल्हन को व्याह कर घर ले आया था। इसके बाद मेरी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था।

पति का कहना है कि उसकी पत्नी गुजरे रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने मायके भोपाल गई हुई थी इसी दौरान उसकी मुलाकात पड़ोस के रहने वाले उमेश से हो गई थी। मायके से वापस लौटने के बाद वह अक्सर उमेश से फोन पर बात करती रहती थी मेरे पूछे जाने पर मेरी पत्नी का कहना था कि उमेश उसका पड़ोस का रहने वाला मुंह बोला भाई है। लकड़ी भी उमेश से फोन पर बात करती रहती थी टोकने पर दोनों के बीच कहासुनी भी होने लगी थी।

पीड़ित पति का कहना है कि 13 दिसम्बर को उसी उमेश नाम के व्यक्ति का मेरे पत्नी के मोबाइल पर फोन आया था। पत्नी के फोन पर उम्मीद पत्नी और बच्चे का अपहरण करने की धमकी दी थी 13 दिसम्बर को इसकी लिखित शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई।

पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी अपने बेटे को लेकर उमेश के साथ भागी है उसे पहले ही शक था जो मैं एक उसका मुंह बोला भाई नहीं है। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। कोतवाली पुलिस ने महिला सहित बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

G-W2F7VGPV5M