Shivpuri News- कक्षा 4 की स्टूडेंट के साथ लंच समय में छेड़छाड़, अब स्कूल नही जा पा रही है: कलेक्टर से शिकायत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही है जहां आज एक बाप व बेटी अपनी शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे, बच्ची ने बताया कि सर मैं जब स्कूल जाती हूं, तब एक अंकल मुझे गलत जगह टच करते हैं, जो कि शराब पीये हुए होते हैं। मैंने उनसे कहा की मैं अपने पापा से तुम्हारी शिकायत कर दूंगी। तो वह मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं।

बच्ची के पिता ने बताया कि मेरी बेटी 11 साल की है और वह कक्षा 4 में पढ़ती हैं, जब मेरी बेटी स्कूल से लंच करने अपने घर आ रही थी। तभी रास्ते में एक शराबी ने मेरी बेटी के साथ अश्लील हरकते की। जब वह चिल्लाई तो मैं और उसकी मां वहां पहुंचे, तो शराबी ने बेटी व हमारे साथ मारपीट की। बेटी गंभीर घायल है, तथा इतनी भयभीत हैं कि वह डर के कारण स्कूल नहीं जा रही हैं, इसी के चलते आज कलेक्ट्रेट शिकायत लेकर आया हूं कि साहब जल्द से जल्द ही कार्रवाई की जाए, जिससे मेरी बेटी स्कूल जा सके।

जानकारी के अनुसार, 11 वर्षीय बच्ची के पिता ने बताया कि हम चितारा के बदरवास शिवपुरी के निवासी हैं वहां के एक शराबी कल्लू यादव पुत्र सुल्तान सिंह यादव ने मेरी बेटी के साथ गंदी हरकत की है, जब मेरी बच्ची स्कूल जाती हैं तभी वह आता हैं और रोज अश्लील हरकतें करता है, मेरी बेटी 4 वीं कक्षा में पढ़ती हैं।

पिता ने बताया कि वह स्कूल से घर लंच करने आ रही थी तभी कल्लू आकर बेटी के साथ अश्लील हरकतें की, जैसे ही बेटी चीखी चिल्लाई तभी मैं और मेरी पत्नी वहां पहुंचे । हमने विरोध किया तो कल्लू ने बेटी के साथ हमारी भी मारपीट की, और हम पर धार वाले चाकू से बार किया जिसमें मेरा परिवार गंभीर घायल हो गया। तुरंत ही बदरवास थाने में मौखिक रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। और आज कलेक्ट्रेट शिकायत लेकर पहुंचे, महोदय निवेदन है कि जल्द से जल्द कोई कार्रवाई की जाए, जिससे मेरी बेटी स्कूल जा सकें। मेरी बेटी अभी बहुत भयभीत व डरी हुई हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाये।
G-W2F7VGPV5M