Shivpuri News- 3 माह का मृत भ्रूण हाथ में लेकर कलेक्टर के पास पहुंची महिला, कहा बलात्कार हुआ है, मीडिया ने खोल दी पोल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एसपी ऑफिस महिला तीन माह का मृत भ्रूण लेकर पहुंची,महिला का कहना था कि उसका अपहरण कर तीन लोगो ने बलात्कार कर मारपीट की,ओर इस मारपीट के कारण उसका गर्भपात हो गया। मीडिया ने जब पीडिता से बातचीत की तो एसपी शिवपुरी को सौंपे गए आवेदन और कथनों में बड़ा अंतर आया कुल मिलाकर मीडिया ने इस मामले की कलई खोलकर रख दी।

पहले समझे क्या था आवेदन में मामला

पोहरी थाना सीमा में आने वाले गांव बरखेडा निवासी एक 24 वर्षीय महिला ने कलेक्टर से शिकायत करते हुए बताया है कि कल सुबह लगभग 5:30 बजे वह खुले में शौच के लिए जा रही थी। तभी गांव के आरोपी तोरन पाल,जंडेल पाल पुत्र श्री लाल पाल निवासी बरखेडा उसे उठाकर अपने साथ जबरन ले गए। जहां पुरानी रंजिश के चलते दोनों आरोपियों ने महिला की जमकर मारपीट करते हुए उसके साथ सामूहिक रेप की वारदात को अंजाम दिया है। महिला ने बताया है कि इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसकी फिर मारपीट की। जिसके चलते उसके गर्भ में पल रहा बच्चा भी गिर गया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने लगभग 3 घंटे तक उसके साथ रेप किया और उसके बाद उसे छोड़ दिया। महिला ने बताया है कि जब वह इस मामले की शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने भी महज दोनों आरोपियों पर 151 की कार्यवाही कर उन्हें छोड़ दिया। महिला ने बताया है कि पुलिस ने उनकी कोई भी बात को गंभीरता से नहीं सुना। जिसके चलते पीड़िता ने दोनों आरोपियों पर रेप की धाराओं में मामला दर्ज कराने की मांग की।

मीडिया ने पूछा सवाल तो उगल दी सारी सच्चाई

जनसुनवाई कार्यक्रम को कवर कर रही मीडिया ने पीड़ित महिला से पूछा कि क्या मामला है,महिला ने बताया कि गावं के तीन लोगो ने उसके साथ मारपीट की जिससे उसका गर्भपात हो गया। महिला ने अपनी बात में बलात्कार होने की बात नही कही। महिला ने से पूछा गया कि आपकी मारपीट किस कारण की,महिला ने बताया कि इन लोगों की जमीन हमारी जमीन के पास है और मेरे पति का इनकी महिला से झगडा हो गया था इस कारण ही मेरी मारपीट की है।
G-W2F7VGPV5M