Shivpuri News- बीच रास्ते में विवाहिता के साथ छेड़छाड़, 17 वर्षीय नाबालिग पर जबरिया लव करने का प्रेशर- मामला दर्ज

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक महिला ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। महिला ने बताया कि मैं अपने खेत से घर की ओर जा रही थी तभी बीच रास्ते में गांव का ही रहने वाला एक युवक मेरे पास आया और मेरा हाथ पकड़ लिया और अश्लील हरकते करने लगा। मैंने इसका विरोध किया तो युवक ने मुझमें थप्पड़ मार दिया। तभी रास्ते में आ रहा युवक को देख वह वहां से भाग गया। इसके बाद मैंने और मेरे पति ने पिछोर थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार ग्राम दबियाकला मजरा हर्षपुरा थाना पिछोर शिवपुरी की रहने वाली महिला ने बताया कि मैं 21 जनवरी को दोपहर लगभग 2 बजे अपने खेत से घर की ओर जा रही थी तभी बीच रास्ते में आरोपी नरेश लोधी पुत्र रतिराम लोधी निवासी ग्राम दवियाकला थाना पिछोर ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरे साथ अश्लील हरकते करने लगा तो मैंने इसका विरोध किया तो नरेश ने मुझमें थप्पड़ मारे, और गांव सके हल्केराम आदिवासी भी रास्ते से आ रहा था तो उसे देखकर नरेश भाग गया। उसका मोबाइल वहां पर गिर गया।

इसके बाद यह पूरी घटना मैंने अपने पति को को बताई तो मैं पति सहित थाना पिछोर में आवेदन देने गई तो आरोपी नरेश के साथियोें रतिराम लोधी, जीतेन्द्र, धर्मेन्द्र लोधी निवासी ग्राम दबियाकला मजरा हर्षपुरा थाना पिछोर के द्वारा पुलिस से मिलकर मेरी कोई सनवाई नहीं की।
पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने मेरे पति के साथ जाति सूचक गांलिया दी और मेरे पति को धमकी दी कि अगर तुम लोगों ने कहीं भी रिपोर्ट या शिकायत की तो तुझे और तेरे पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

साहब! आरोपी धनबान हैं, और नेताओं व पुलिसवालों से अच्छी जान पहचान हैं

पीड़िता ने बताया कि साहब वह लोग धनबल से संपन्न हैं और राजनैतिक पहुंच वाले लोग हैं। और गांव में उनका भारी आतंक है उनकी पुलिस से भी अच्छी जान पहचान हैं इसलिए मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही, साहब आपसे निवेदन है की आरोपी के खिलाफ वरिष्ट अधिकारी से जांच करवाकर उन्हें गिरफ्तार करके जेल भिजवाया जाये। और मेरे परिवारजनों के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती हैं तो उसकी संपूर्ण जबाबदारी उपरोक्त आरोपी गणों की ही होगी।

17 साल की किशोरी पर बात करने का प्रेशर बनाने वालो पर मामला दर्ज

सिरसौद थाने के गूगरी पुरा गांव में 17 साल की किशोरी का पीछा कर बात करने के लिए दबाव बनाने वाले तीन युवकों के खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के मुताबिक 17 साल किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गौरव रावत, अनिरुद्ध रावत और मानसिंह रावत निवासी ग्राम गूगरीपुरा उसका एक महीने से पीछा कर रहे थे। लगातार दबाव बना रहे थे कि वह गौरव नाम के लड़के से बात करे। आखिरकार परिजनों के साथ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ फिलहाल छेड़न का केस दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M