शिक्षक पत्नी की मौत के बाद पटवारी पति की हार्ट अटैक से मौत,सोते हुए आया अटैक- Kolaras News

NEWS ROOM
हार्दिक गुप्ता @ कोलारस।
पिछोर तहसील में पदस्थ पटवारी अलेक्सुअस तिर्की की मौत की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह 4 बजे सोते हुए पटवारी को अटैक आया था। बिस्तर में सोते हुए जब हलचल हुई तो पटवारी का बेटा उठ गया और कोलारस के सरकारी अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने पटवारी को मृत घोषित कर दिया। कुछ माह पूर्व ही पटवारी की पत्नी की मौत भी हार्ट अटैक आने से हुई थी।

जानकारी के अनुसार कोलारस में स्टेशन रोड कोलारस संत फार्म कॉलोनी में निवास करने वाले अलेक्सिस तिर्की पटवारी उम्र 48 साल रोज की तरह रविवार को सोने गए थे। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह 4 बजे पटवारी तिर्की को अटैक आया,जब बिस्तर पर हलचल हुई तो पटवारी का बेटा प्रियांशु जाग गया और अपने पिता को तत्काल कोलारस के सरकारी अस्पताल में लेकर गए तो डॉक्टरों पटवारी अलेक्सुअस तिर्की को मृत घोषित कर दिया। पटवारी तिर्की पिछोर तहसील में पदस्थ थे और जसपुर छत्तीसगढ़ के मूल निवासी है। कोलासर में संत फार्म कॉलोनी में स्वयं का मकान बनाकर रह रहे थे।

6 माह पहले पत्नी की हुई है अटैक से मौत

बताया जा रहा है कि पटवारी अलेक्सुअस तिर्की की पत्नी प्रिस्का तिर्की उम्र 45 की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी। प्रिस्का तिर्की एकीकृत विद्यालय पचावली में शिक्षिका के रूप में पदस्थ थी। अचानक से पति -पत्नी की मौत से इस घर में दो बच्चे बडा लड़का प्रियांशु उम्र 22 साल जो कॉलेज में पढाई कर रहा है छोटी बेटी रोजमरी उम्र 12 साल जो 8वीं क्लास की स्टूडेंट ही रहे गए हैं।
G-W2F7VGPV5M