Shivpuri News- प्रशासन का कच्ची शराब फैक्ट्री पर छापा, 150 लीटर जहरीली शराब पकड़ी,आरोपी गिरफ्तार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खनियाधाना पुलिस ने रेड्डी चौराहे के पास सरसों की फसल के बीच बनाई जा रही कच्ची शराब की फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की। जहां से पुलिस ने प्लास्टिक के डिब्बे में भरी कच्ची शराब के साथ लाहान व शराब बनाने के उपकरण जब्त किए हैं। वहीं एक आरोपी जसरथ लोधी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 34/2 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

खनियाधाना थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि जसरथ लोधी के कुएं के पास सरसों की फसल के बीच शराब का निर्माण किया जा रहा है। इस सूचना पर रेड्डी तिराहे के पास आरोपी जसरथ लोधी के खेत पर छापामार कार्रवाई की गई। जहां बल्ब के उजाले में एक व्यक्ति बैठा था। जिसके पास प्लास्टिक कैन व ड्रम रखे हुए थे। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया और आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया तो वह भागने लगा। लेकिन पुलिस की सक्रियता से वह भाग नहीं सका और पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया।

इसके बाद कुए के आस पास तलाशी ली गई तो वहां नीले रंग की प्लास्टिक के डिब्बों में 50.50 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब मिली। वहीं तीन ड्रमों में कच्ची शराब बनाने के लिए रखा गया लहान भी बरामद हुआ। जिसे आरोपी ने अपना बताया। साथ पुलिस को यह भी बताया कि वह बिना किसी लाइसेंस के यह कारोबार कर रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मौके पर मिली सभी सामग्री जब्त कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

G-W2F7VGPV5M