महिला ने तलाक मांगा तो पति ने प्राइवेट फोटो वायरल कर दिए- Pohri News

Bhopal Samachar
पोहरी। एक विवाहित महिला ने अपने पति से तलाक मांगा तो नाराज पति ने बेडरूम वाले प्राइवेट फोटो वायरल कर दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही नाराज पति को गिरफ्तार किया जाएगा। 

भटनावर गांव में निवास करने वाली 22 वर्षीय विवाहिता की शादी श्योपुर जिले के अगरा गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। दो साल से पति और पत्नी आपसी विवाद के कारण अलग रह रहे है। विवाहिता अपने मायके भटनावर गांव में रह रही थी। पति और पत्नी का तलाक का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

विवाहिता ने बताया कि जब भी न्यायालय में तलाक के केस की तारीख होती थी तो पति तारिख पर आता था,वह उससे कहता था कि वह कि तुम मेरे साथ चलो। मेरे को तलाक नही लेना है साथ रहना है। नही जाने पर वह हमेशा धमकी देता था कि उसके पास मेरे अपत्तिजनक फोटो है,वह वायरल कर देगा।

बीते रोज विवाहिता का भाई ने अपने मोबाइल पर बताया कि उसके नाम से एक एफबी पर आईडी बनी है। जिसमें विवाहिता के आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किए गए है। विवाहिता ने इस मामले की शिकायत पोहरी पुलिस थाने में दर्ज कराई। पोहरी पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ आईटी एक्ट सहित छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 
G-W2F7VGPV5M