कोलारस में भाजपा की विकास यात्रा में जमकर चले लात घूसे, क्रॉस मामला दर्ज: वीडियो वायरल- Kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
भाजपा की विकास यात्रा में जमकर बवाल हुआ है। बताया जा रहा है कि कोलारस विधानसभा के अटरूनी गांव में विकास यात्रा के दौरान 2 पक्ष आपस में भिड़ गए और एक दूसरे में जमकर लात घूसे चले है। बदरवास पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोलारस विधानसभा क्षेत्र के अटरुनी गांव में बीते रात विकास यात्रा पहुंच हुई थीं। विकास यात्रा में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी शामिल हुए थे विकास यात्रा का कार्यक्रम अटरुनी गांव के सरकारी स्कूल में रखा गया था। विकास यात्रा का कार्यक्रम समाप्त ही हुआ था ग्रामीण अपने अपने घरों की ओर वापस जा रहे थे। इसी दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में महिलाएं भी शामिल थी। विकास यात्रा के दौरान हुए झगड़े का वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने किया दोनों पक्षों पर मामला दर्ज

झगड़े के बाद आज दोनों पक्षों ने बदरवास थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता राजा राम पुत्र संग रामपाल उम्र 39 वर्ष निवासी अटरुनी का कहना है कि गांव के ही रहने वाले करण जाटव की बिजली सप्लाई को हमने अपनी निजी डीपी से हटा दिया था। इसी बात को लेकर करण सिंह जाटव और बृजेश जाटव रत्ना जाटव ने मेरे व मेरे परिजनों के साथ मारपीट की है।

इधर, अटरुनी गांव के रहने वाले करण जाटव पुत्र रतना जाटव उम्र 27 वर्ष का कहना है कि अटरुनी गांव में पहुंची विकास यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होकर वह और उसके परिजन वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान राजाराम पाल, रामगोपाल, सीताराम, सिगराम ने उसके व उसके परिजनों के साथ मारपीट कर दी। 2 पक्षों के बीच हुए विवाद में महिला सहित पुरुष चोटिल हुए हैं। दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई है बदरवास थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M