Kolaras News- खाना खाकर कमरे में सोने गया था प्लबंर, परिजनों को फंदे पर लटका मिला

NEWS ROOM
कोलारस।
शिवपुरी जिले के लुकवासा कस्बे में आज दोपहर की एक युवक घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। परिजनों इस बात की भनक तब लगी जब युवक को खाना खाने के लिए बुलाने कमरे में गए थे। युवक अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था परिजन तत्काल तत्काल युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार लुकवासा कस्बे का रहने वाला तौफीक खान पुत्र ताहिर खान शराब का शौकीन था तौफीक नल फिटिंग का कार्य करता रोज रात के समय अधिक शराब पीकर घर पहुंचा था। बीती रात भी तौफीक शराब का नशा करने के बाद घर पहुंचा था और अपने कमरे में जाकर सो गया था।

आज दोपहर तौफीक के परिजन जब उसे खाना खाने के लिए कमरे में बुलाने गए थे। उस समय तौफीक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजन तत्काल उसे लुकवासा के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था इसके बावजूद परिजनों तौफीक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे यहां पर भी डॉक्टरों ने तौफीक को मृत घोषित कर दिया।

तौफीक के पड़ोस के रहने वाले असलम खान ने बताया तौफीक शराब का शौकीन था। अस्पताल चौकी पुलिस ने तौफीक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जीरो पर मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M