Kolaras News- 18 साल की किशोरी घर में भाई को फांसी के फंदे पर लटकी मिली

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र से मिल रही है कि कोलारस नगर के मनीपुरा कस्बे में रहने वाली एक 18 साल की युवती घर में फंदे पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि घटना के समय युवती घर में अकेली थी और उसका परिवार खेत पर गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

युवती का नाम सुमित जाटव उम्र 18 साल है वह कोलारस कस्बे के मानीपुरा क्षेत्र के रहने वाली है। घटना के वक्त उसकी मां और भाई.बहन खेत में गए थे और पिता रिश्तेदारी में गए हुए थे।

भाई का कहना है कि बहन सुमित पेट में छाले की बीमारी से जूझ रही थी। रोज मां के साथ खेत पर जाती थी बीते रोज भी वह खेत पर गई थी लेकिन आज खेत पर नहीं गई। आज दोपहर जब मां खेत से जल्दी लौटकर आई तो घर पर देखा कि बहन की लाश फांसी के फंदे पर लटकी थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलारस थाना पुलिस ने युवती के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। युवती ने घर के दीवान ;बक्सा, पर कुर्सी रखकर पंखे में रस्सी को बांधकर फांसी पर झूल गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवती के पास सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके बाद पुलिस युवती के सुसाइड करने का कारण पता लगाने में भी जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M