बेटे को मारकर पेड़ से टांग दिया, अब परिवार को मारने की धमकी, खुलेआम घूम रहे है हत्यारे- Badarwas News

NEWS ROOM
बदरवास।
बदरवास थाने की सीमा में आने वाले वाल ग्राम रेजा में निवास करने वाले कल्ला पुत्र रामसिंह यादव उम्र 30 साल बीते 7 जनवरी से लापता हुआ था,जिसकी लाश 17 जनवरी को ग्राम गढ़ के जंगलों में लाश पेड़ पर लटकी मिली थी,इस मामले में माखन गड़रिया, देवीलाल गड़रिया, नेपाल गड़रिया निवासीगण ग्राम गढ़रेंजा, शैतान गड़रिया, रामचरण गड़रिया, हरि सिंह निवासीगण ग्राम बड़ी घुरवार पर बदरवास थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

इस मामले में मृतक के पिता रामसिंह यादव ने आज एसपी आफिस में आकर एसएसपी राजेश सिंह चंदेल के नाम एक आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार वकौल मेरे बेटे की हत्या करने के बाद बदरवास पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार नही किया है वह खुले आम आजाद घूम रहे है ओर मेरे और मेरे परिवार का धमकी देकर राजीनामे का दबाव बना रहे हैं

मृतक के पिता रामसिह यादव का कहना था कि आरोपीगण द्वारा राजीनामा करने का दबाब डाला जा रहा है, राजीनामा न करने पर हमारे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। आरोपीगण खुलेआम कह रहे हैं कि हमने रुपया खर्च किया है, और कितना भी रुपया खर्च करेंगे तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे, तुम्हारे पूरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे।

हमारे द्वारा पुलिस थाना बदरवास में उपस्थित होकर आरोपीगण द्वारा धमकियां दिये जाने की बात बताई जा चुकी है, गिरफ्तार करने का अनुरोध किया जा चुका है परन्तु हमें डांट डपट कर भगा दिया गया है। श्रीमान से निवेदन है कि आरोपी गण को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कृपा करे जिससे मे और मेरा परिवार भयमुक्त हो।
G-W2F7VGPV5M