बेटे में गोली मार दी अब राजीनामे की धमकी दे रही है, नहीं तो परिवार को मार देंगे- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज एसपी आफिस आवेदन लेकर पहुंचे एक ग्रामीण ने एसपी शिवपुरी को आवेदन सौंपते हुए कहा कि चार लोगो ने मिलकर मेरे बेटे में गोली मार दी। अब वह राजीनामा के लिए दबाव बना रहे है ओर धमकी दे रहे है कि राजीनामा नहीं किया तो पूरे परिवार को मार देंगें। करैरा थाना पुलिस ने इस लोगों को गिरफ्तार नहीं किया है यह खुले में घूम रहे है।

बलवीर यादव पुत्र हिम्मत सिंह यादव निवासी ग्राम बरकुआ थाना दिनारा निवासी ने अपना आवेदन एसपी ऑफिस पहुंचकर आवेदन सौंपा आवेदन अनुसार उनके पुत्र रितिक यादव उम्र 30 साल को 3 जनवरी को रात्रि 9 बजे को शीतला रोड हाईवे पर पुरानी रंजिश रखने वाले रोश परिहार, भोगीलाल परिहार, रणवीर परिहार, सौरभ करारिया जाटव निवासी करैरा ने पुत्र को घेर लिया और उसमें गोली मार दी जो उसके पैर में जाकर लगी।

करैरा थाना पुलिस ने 4 जनवरी को इनमे से 4 लोगों पर 307, 341, 294, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन आरोपी अभी तक खुलेआम घूम रहे है ओर राजीनामे के लिए धमकी दे रहे है। इन गोली मारने वाले लोगों का कहना है कि उस दिन तो तेरा लडका बच गया था अब तुझे व तेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारना है व गांव से बेदखल करना है। आवेदन में एसपी शिवपुरी से इन आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।