Shivpuri News- पति बोला नए लड़कों के साथ पकडता हूं,पत्नी ने कहा गंदी वीडियो बनाकर दिखाता है

Bhopal Samachar
शिवपुरी
। खबर सिटी कोतवाली में एक पति पत्नी के विवाद को लेकर आ रही है। पत्नी ने अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाए है वही पत्नी का कहना है कि मेरी पत्नी को में हर साल एक नए लड़के के साथ पकड़ता हूं इसके मोबाइल से मेने लडको के साथ अश्लील फोटो भी पकड़े है,मैंने इसके साथ कोई मारपीट नहीं की है।

मेरी मां को गंदी पिक्चर दिखाता है, उल्टे सीधे संबंध बनता है

कोतवाली में पति की शिकायत करने आई लुधावली में रहने वाली विवाहिता ने बताया कि कल रात मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट कर दी जिससे मेरा सिर फट गया और मेरा मोबाइल और मेरा बैग छीन लिया। मेरे पति मुझे पिछले 10 साल से मेरी मारपीट कर रहे है। मेरे साथ उल्टे सीधे तरीके से संबंध बनाते है ओर गंदी मूबी बनाते है,एक बार मेरी मां को यह मूवी दिखा दी। मेरा मोबाइल छीनने के बाद में देहात थाना पहुची तो मुझे वहां से भगा दिया,महिला थाना पहुंची तो मेरी सुनवाई नहीं हुई,अब सिटी कोतवाली पहुंची हूं।मेरे को इससे तलाक चाहिए।

मेरी पत्नी को हर साल नए लडके साथ पकडता हूं

युवक ने बताया कि में अपनी बच्ची को मिलाने के लिए इसके घर ले जा रहा था,यह मुझे रास्ते में 2 लडको के साथ मिल बाइक पर मिल गई। जहां मैंने इससे पूछा कि यह लडके कौन है वही यह मुझसे लडने लगी। और कहने लगी कि यह मेरे भाई है मेरी पत्नी है 10 साल हो गए मे नही जानता था कि यह इसके भाई है।

वही यह मेरे से लडने लगी इसका सिर बाइक पर लगा है इस कारण फट गया मैने इसका कोई मोबाइल नहीं छिना है। इसको में हर साल नए लड़के के साथ पकडता हूं। इसके मोबाइल में लडके के साथ आपत्ति जनक हालत में मैन फोटो पकडे है में इसके साथ रहना चाहता हूं अपनी बेटी के खातिर लेकिन यह मेरे साथ नहीं रहना चाहती।

सिटी कोतवाली में पहुंचे पत्नी पत्नी ने बताया कि उन दोनो ने 10 पहले लव मैरिज की थी और उसने यहां एक 7 साल की बेटी है। खबर लिखे जाने तक सिटी कोतवाली टीआई अमित भदौरिया दोनो समझाइश देकर दोनो को बयान दर्ज कर रहे थे।
G-W2F7VGPV5M