Shivpuri News- नाचती झूमती बारात पर हमले में आया नया मोड़, अब दुल्हन के पिता पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar
करैरा
। जिले के करैरा कस्बे में बीती 24 जनवरी की रात में एक बारात पर करैरा के यादव समाज के लोगों ने हमला कर दिया था। झगडे की वजह डीजे पर बज रहा एक विवादित गाना बताया जा रहा था। इसके बाद यादवों ने बारात पर लाठियां और पत्थर बरसाना शुरू कर दिया था वही डीजे की तोडफोड भी कर दी थी। इस घटना क्रम के बाद बारात सीधे करैरा थाना पहुच गई थी।

बारातियों की शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट सहित हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। लेकिन अब करैरा थाना पुलिस ने आरोपी बनाए गए पक्ष की ओर से भी बारात में शामिल हुए दुल्हन के पिता सहित कुछ लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

दुल्हन का पिता घर के चबूतरे पर बैठ कर पी रहा था बियर, टोकने पर हुआ था विवाद

बारातियों के साथ मारपीट के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। दअरसल दूसरे पक्ष की ओर से अजय यादव पुत्र वलवंत यादव निवासी वार्ड नंबर 13 ने करैरा थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 24 जनवरी की रात श्रीलाल विजोलिया की बेटी की शादी घर के पास बनी जय अंबे वाटिका से थी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बारात वाटिका के दरवाजे पर थी। इसी दौरान श्रीलाल विजोलिया, राकेश जाटव और पवन जाटव मेरे घर के चबूतरे पर बैठ कर बियर पी रहे थे। जब मैने उन्हें दूसरी जगह जाकर बियर पीने को कहा तो राकेश जाटव ने मेरे सिर में बीयर की बोतल फोड़ दी। इसके साथ ही श्रीलाल विजोलिया सहित पवन जाटव ने पत्थर वरसाना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।
G-W2F7VGPV5M