भौंती थाने में बहन से मिलने पहुंचा भाई, परिजनों को बेहोश मिला, मारपीट के आरोप- Shivpuri News

शिवपुरी।
पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना में अपनी बहन से मिलने पहुंचा भाई परिजनों को अचेत अवस्था में मिला है। भौती थाना पुलिस पर आरोप लगा है कि युवक को लॉकअप मे बंद कर उसकी मारपीट की हैं। युवक के परिजन जब थाने पहुंचे तो उन्है वह घायल मिला था। युवक की बहिन का केस एसआई प्रियंका पाराशर पर था यही वजह रही कि परिजनों ने भौंती थाने में पदस्थ एसआई प्रियंका पाराशर पर मारपीट के आरोप मढ़ दिए।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना क्षेत्र ढला गांव की रहने वाली एक विवाहिता अपनी पति की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी ससुराल से लापता हो गई थी। भौंती थाने में गुमसुदगी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने विवाहिता को दस्तयाब कर लिया था। अपनी बहन से मिलने कछौआ निवासी नरेश लोधी भौंती थाने पहुंचा था। नरेश अपनी बहन को अपने घर ले जाने की बात कर रहा था। जबकि विवाहिता जाना नहीं चाहती।

सदमे में हुआ बेहोश, पुलिस पर लगा आरोप

भौती थाना पुलिस का कहना है कि जब विवाहिता अपने भाई नरेश के साथ घर चलने को राजी नहीं हुई। तो नरेश सदमे में आ गया और गस्त खा कर नीचे गिर पड़ा। परिजनों का आरोप है कि नरेश के साथ मारपीट की है। युवक को घायल अवस्था में पिछोर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उसे शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नरेश के साथ इतनी मारपीट की गई है कि वह कुछ बोल नहीं पा रहा है। ऐसा ही प्रियंका पाराशर का कहना है कि युवक के परिजनों के आरोप निराधार हैं नरेश के साथ मारपीट नहीं की गई है।