Shivpuri News- प्रेमिका के बुलाने पर शिवपुरी आया था युवक, भाई ने शराब में जहर पिला दिया-इलाज के दौरान मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ नगर में निवासरत युवक की मौत अस्पताल मे हो गई है। बताया जा रहा है युवक अपनी प्रेमिका से मिलने शिवपुरी आया था। प्रेमिका के भाई ने उसे शराब में जहर मिलाकर पिला दिया,युवक के मोबाइल ने इस सच्चाई से पर्दा उठाया है। अब युवक और उसकी प्रेमिका की आडियो भी वायरल हो रही है। वहीं परिजनो ने बताया कि अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर सुनील खंडोलिया ने इजाल में लापरवाही बरती इस कारण युवक ने दम तोड दिया है। युवक की मौत के बाद परिजनों और अस्पताल प्रबंधन में देर रात झड़प होने की खबर भी मिल रही है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ नगर के वार्ड क्रमांक 12 में निवास करने वाले रितिक सेन उम्र 20 साल पुत्र राजू सेन की मौत जिला अस्पताल में संदिग्ध हालत में हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की मौत जहर के कारण हुई है। रितिक का SP कोठी के पीछे रहने वाली किसी युवती के साथ पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा था। सोमवार की सुबह रितिक बैराड़ से अपनी बाइक लेकर उससे मिलने आया था। युवक के परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है,युवक की मौत के बाद डॉक्टर और परिजनों के बीच झड़प होने की भी खबर मिल रही है। वही मृतक युवक के चाचा ने रितिक की प्रेमिका और उसके भाई पर शराब में जहर पिलाकर मारने के आरोप लगाए है।

प्रेमिका से मिलने आया था रितिक शिवपुरी

बैराड में निवास करने वाले युवक रितिक उम्र 20 साल बैराड में अपने पिता के साथ सैलून चलता था। रितिक सोमवार को अपनी प्रेमिका से मिलने शिवपुरी आया था। परिजनो का कहना है कि रितिक को इसी लडकी और भाई ने बुलाया था। बताया जा रहा है कि रितिक की प्रेमिका के भाई और उसे दोस्तो के साथ शराब पी है। प्रेमिका के भाई ने ही शराब के साथ कुछ मिलाकर पिलाया है जिससे उसकी मौत हुई है।

परिजनो के पास फोन पहंंचा था, बताई अपनी लोकेशन

परिजनो ने बताया कि सोमवार की दोपहर ढाई बजे रितिक का बुआ के पास फोन पहुंचा और उसने बताया कि मेरी तबीयत खराब हूं ओर उसने अपनी लोकेशन मनियर पेट्रोल पंप के पास मंदिर पर चबूतरे पर बताई। बुआ का देवर मनीष जो शिवपुरी में रहता है वह पहुंचा तो रितिक वही बेहोश अवस्था में मिला। मनीष ने रितिक से पूछा तो उसने बताया था कि उसकी गाडी दोस्त ले गए परिवर जन गुस्सा करेगें इसलिए जहर पी लिया। रितिक को मनीष ने सोमवार की दोपहर 3 बजे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी सोमवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

रितिक के चाचा ने बताया 2 साल से अफेयर था

रितिक के चाचा रिंकू ने बताया कि उसका एसपी आफिस के पीछे रहने वाली डोली से पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा था। रितिक सोमवार की सुबह बैराड से शिवपुरी उससे ही मिलने गया था। हमे कोई जानकारी नही थी लेकिन इस घटना के बाद उसका मोबाइल चैक किया तो पूरी सच्चाई सामने आ गई है। रितिक को डोली और उसके भाई ने मिलने शिवपुरी बुलाया था।

रितिक के इलाज में बरती गई लापरवाही

परिजनो ने बताया कि रितिक के इलाज में लापरवाही बरती गई है डॉ सुनील ने उनका इलाज किया था,दिन भर उसकी हालत बिगडती रही डॉक्टरो ने हम कहते रहे,लेकिन डॉक्टर हमारी सुन नही रहे थे और कह रहे थे उसकी हालात में सुधार हैं।
G-W2F7VGPV5M