मेडिकल कॉलेज से कूदी महिला-मौत, अस्पताल में भर्ती बेटी को डिस्चार्ज करना चाहती थी- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर मेडिकल कॉलेज शिवपुरी से आ रही है कि मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से एक 24 वर्षीय महिला ने कूदकर अपनी जान दे दी,बताया जा रहा है कि महिला की 6 वर्ष की बेटी कॉलेज के अस्पताल में भर्ती थी उसे निमोनिया हो गया था। वह अपने अपनी बेटी को लेकर भागने का भी प्रयास किया था। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अनीता आदिवासी पत्नी बुद्धू आदिवासी उम्र 24 साल निवासी देदे थाना क्षेत्र छर्च बीते चार दिन पहले अपनी 6 माह की बेटी को निमोनिया होने पर उसे मेडिकल कॉलेज के PIU वार्ड में भर्ती कराया था। जहां रात्रि में अचानक से महिला क्रोधित हो गई। उसने मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा किया। वह बार बार अपनी बच्ची को अपने साथ लेकर भागने का प्रयास कर रही थी।

हंगामा करते हुए ड्रिप खींचने का किया प्रयास

महिला हंगामा करते हुए मेडिकल कॉलेज में अपनी बेटी की ड्रिप खींचने लगी। और हंगामा करने लगी। उसके बाद वह एसएनसीयू बार्ड के बाहर निकली और उसने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। जैसे ही वह नीचे गिरी उसे स्टाफ ने उठाकर मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती किया। परंतु तब तक वह दम तोड़ चुकी थी।

पति से झगड़ कर आई थी, इलाज के साथ झाड़ फूंक की बात कर रही थी

जानकारी मिल रही है कि महिला अपने पति से झगड कर आई थी और अपने साथ ससुर को लेकर आई थी। बेटी को भर्ती हुए 4 दिन हो गए थे और उसकी तबीयत में सुधार नही हा रहा था। ससुर से बोल कर रही थी यहां उसे कोई फायदा नहीं हुआ है उसे झडवाना है इसलिए यहां से चलो,ससुर उससे मना कर रहा था इसलिए दोनो में बहस भी हुई थी।

इनका कहना हैं
इस महिला का बच्चा हमारे यहां PIU में भर्ती था। वह निमोनिया से पीडित था। इस महिला के ससुर भी उसके साथ वहां मौजूद थे। प्रथम दृश्या यह देखने में आया है कि उनके बीच में पारिवारिक विवाद हुआ है। जिसके चलते वह कूंद गई। जब तक सुरक्षा गार्ड पहुंचते तब तक वह कूद चुकी थी।
डॉ केवी वर्मा, डीन मेडिकल कॉलेज शिवपुरी।