पैसे नहीं दिए तो प्रसूता और नवजात को 108 से नीचे उतार दिया, सर्दी में जमीन पर बैठी रही- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में 108 एंबुलेंस की लगातार लापरवाही भरी खबरें आती रहती है,आज 108 के चालक को रुपए नहीं दिए तो वह प्रसूता और नवजात सहित परिजनों को छोड़कर भाग गया। उसके बाद प्रसूता इस सर्द मौसम में अपने नवजात को लेकर अस्पताल परिसर में बैठी रही।

जानकारी के अनुसार पिछोर अनुविभाग की खोड़ चौकी अंतर्गत आने वाले गांव बूढौन में रहने वाली रुचि लोधी उम्र 19 साल पत्नी विशाल लोधी को प्रसव के लिए 18 जनवरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि रूची ने एक लडके को जन्म दिया था। आज रूची को डिस्चार्ज किया गया था,उसे खोड वापस लेने के लिए रोड लोकेशन की 108 एंबुलेंस आई थी जो खोड क्षेत्र को मरीज लेकर शिवपुरी आई थी।

बताया जा रहा है कि 108 के चालक ने रूचि सहित परिजनों को एंबुलेंस में बिठा लिया था,फिर उनसे पैसो की डिमांड की गई,जब उन्होने चालक को पैसे देने से मना कर दिया तो चालक ने प्रसूता सहित नवजात को एंबुलेंस से उतार दिया और चला गया।

रूची के ससुर मोहर सिंह ने बताया कि उसने पैसे मांगे जब हमने पैसे देने से मना कर दिया तो वह हमे उतार कर भाग गया। अब हम दूसरी एंबुलेंस को फोन लगा रहे है। ऐसी ठंड पर हमारी बहू जमीन पर डाली है। बताया जा रहा कि इस परिवार को लेने फिर दो घंटे बाद दूसरी एंबूलेस आई जब जाकर यह परिवार बूढौन को रवाना हुआ।