पत्नी के प्रेमी ने पति का काटा गला, खून से लथपथ युवक दौड़कर घर पहुंचा-Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले मनियर से आ रही है कि बीबी से बात और परेशान करने के विवाद में सिंह निवास के धर्मेंद्र रावत ने अपने साथियो के साथ मिलकर एक युवक का गला रेत कर मारने का प्रयास किया है। युवक ने इन लोगों की पकड़ से छूटकर खून से लथपथ होते हुए अपने घर दौड़ लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक के पड़ोसी उसे जिला अस्पताल लेकर आए,घटना रविवार रात 8 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार श्योपुर जिले के गसमानी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम किजंरी में निवास करने वाला दीपक पुत्र बनवारी शर्मा उम्र 26 साल शिवपुरी मे माल गोदाम के पीछे मनियर में एक किराए के मकान में अपनी पत्नि और साले के साथ रहता है और बसंल ग्रेनाइट पर प्राइवेट जॉब करता है। रविवार की शाम वह अपने काम करके वापस अपने घर जा रहा था।

बताया जा रहा है कि रास्ते में उसे धर्मेद्र रावत निवासी सिंह निवास मिल गया। दीपक का धर्मेंद्र से पहचान थी इस कारण वह पोहरी रोड पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर पहुच गया। वहां पर धमेन्द्र के अन्य साथी भी पूर्व से मौजूद थे जिनकी संख्या 4 बताई जा रही है। वहां दीपक ओर धर्मेन्द्र रावत मे किसी बात पर विवाद हुआ और इसी विवाद के चलते धमेन्द्र ने दीपक का ब्लेड से गला काट दिया

गला कटने के बाद दीपक ने लगा दी दौड़

जानकारी मिल रही है कि इस घटना के बाद दीपक ने अपनी जान बचाने के लिए गले से गुलबंद बांधकर दौड़ लगा दी और अपने घर पहुंचा,बताया जा रहा है कि घर पहुचने के बाद उसका साला कौशल शर्मा और पडोसी उसे अस्पताल लेकर आए जहां गंभीर हालत के चलते उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सिस्टर से चक्कर था,परेशान करता था इसलिए काटा गला

इस घटना में घायल दीपक शर्मा के साले कौशल शर्मा ने बताया कि धमेन्द्र रावत का मेरी सिस्टर से पुराना चक्कर चल रहा था,वह शादी के बाद सिस्टर को परेशान करता था,लगातार फोन करता था,इसलिए जीजाजी का गला काट दिया। दीपक की शादी 2 साल पहले हुई है। कौशल शर्मा ने बताया कि गला काटने के बाद जीजाजी की गाड़ी और मोबाइल भी धमेन्द्र अपने साथ ले गया।