Shivpuri News- लिव-इन में रहने बाद की शादी, अब परिजनों से खतरा, एसपी से सुरक्षा की मांग

शिवपुरी। लिवइन में रहने के बाद शादी कर ली अब हमें परिजनों से खतरा है अब हमें सुरक्षा प्रदान की जाए। यह गुहार एक कपल ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी शिवपुरी से की है। युवती का कहना है कि उसके मायके वाले उसे और उसके पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे है।

पुलिस अधीक्षक के पास पिछोर के चंदू पहाड़ी की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने बताया कि मेरे पिता खेती-किसानी का कार्य करते हैं। एक साल पहले पिछोर के ग्राम खुटेला में मेरे पिता ने बटाई पर जमीन ले रखी थी। जमीन की देखरेख के काम में सहयोग करने के लिए मैं भी खेत पर ही रहती थी। इसी दौरान 1 वर्ष पहले उसकी मुलाकात पड़ोस के खेत मालिक के बेटे से हुई थी। वह भी अपने खेत पर ही खेत की रखवाली करता था।

युवती ने बताया कि 1 वर्ष पहले हम दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी। मेरे पिता व परिवार जन अपने काम से कई दिनों तक गांव चले जाते थे इसी दौरान में खेत पर अकेली रहती थी करीब 6 माह पहले से हम दोनों लिवइन में रहने लगे थे। कुछ रोज पहले हमारे संबंधों के बारे में मेरे परिजनों को पता लग गया था इसके बाद हमने 18 जनवरी को शिवपुरी न्यायालय से स्टाम्प मैरिज कर ली थी।

युवती ने बताया कि जब लव मैरिज के बारे में मेरे परिजनों को पता लगा, तब से मेरे परिजन मेरे पति की झूठी शिकायत पिछोर थाने में दर्ज करा रहे हैं और उसे झूठे केस में फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए आज मैं एसपी ऑफिस फरियाद लेकर पहुंची हूं।