Bairad News- रायपुर गांव के 2 घरो के टूटे ताले,3 लाख का माल गायब

बैराड। खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के रायपुर गांव से आ रही है। जहां आज रात्रि में अज्ञात चोर दो सूने घरों को निशाना बनाते हुए घर में रखे सोने चांदी के जेवर सहित नगदी पार कर ले गए। इस मामले की शिकायत पीड़ित परिजनों ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रामेश्वर धाकड़ पुत्र शिवचरण धाकड उम्र 45 साल निवासी रायपुर ने पुलिस थाना बैराड में पहुंचकर शिकायत करते हुए बताया कि वह अपनी रिश्तेदारी में गया था। घर पर कोई नहीं था। सुबह गांव से उसके पास फोन आया कि उसके घर और गांव के लच्छी धाकड़ के यहां चोरी हो गई है।

जब वह अपने घर ग्राम रायपुर आया तो देखा कि घर में से सोने चांदी के जेवर सहित 50 हजार रूपए नगदी और एक सोने की चैन कीमत लगभग 2 लाख रुपए का सामान गायब था। इसी के साथ लच्छी धाकड़ के यहां से 10 हजार रुपए नगद और सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिए। दोनों घरों से लगभग चोरों ने 3 लाख रुपए का माल पार कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।