Shivpuri News- चचेरी बहनो का बलात्कारी गिरफ्तार, 6वीं क्लास की स्टूडेंट है पीडिता, ब्लीडिंग के बाद खुला मामला

Bhopal Samachar
बामौरकला
। पिछोर अनुविभाग के बामौरकला थाने में आने वाले नाबालिग चचेरी बहनों का बलात्कार का मामला प्रकाश मे आया है। गांव के युवक ने ही दोनों चचेरी बहनों का बलात्कार किया है। इसमे से एक पीडिता के यहां ब्लीडिंग होने के कारण उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है,जहां उसका उपचार किया जा रहा है। वही पुलिस ने आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जैसा कि विदित है कि बामौर कलां थाना सीमा में आने वाले गांव सुलारपुर गांव में निवास करने वाली 6वीं क्लास की स्टूडेंट चचेरी बहन अपने घर के आंगन में खेल रही थी,तभी गांव का ही एक युवक आया और बहला फुसलाकर जंगल ले गया और दोनो का बलात्कार कर दिया ओर किसी को कुछ भी बताने की धमकी देकर फरार हो गया।

मां शादी से लौटी तो बेटी के यहां हो रही थी ब्लीडिंग

बताया जा रहा है कि बलात्कार की पीडिता में एक की उम्र 10 साल और दूसरी की बेटी 12 साल है। 12 साल की पीड़िता के यहां ब्लीडिंग हो रही थी मां ने पूछा तो उसने सारा घटनाक्रम बता दिया। मां सुबह से ही एक शादी में गई थी रविवार की रात लौटी थी। घटना के बाद पीडिता को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गुमशुम है पीडिता, दादी का बुरा हाल

जानकारी मिल रही है कि जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता गुमसुम बनी हुई है किसी से बोलचाल नही रही है। पीड़िता की दादी का रो रोकर बुरा हाल है वह इस बलात्कारी युवक के फांसी की मांग रही है। वही बामौरकला थाना पुलिस ने बलात्कारी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग की उम्र 17 साल 6 माह बताई जा रही है।
G-W2F7VGPV5M