Shivpuri News- पति को जमीनी विवाद में मार कर टांग दिया, अब जमीन हड़प ली-मारने की धमकी दे रहे है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के कलेक्ट्रेट से आ रही है। जहां एक महिला शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि मेरे पति की जमीनी विवाद के कारण हत्या कर दी थी। अब आरोपी कहते हैं कि जैसे तेरे पति को मारा है वैसे तुझे और तेरे परिवार वालों को भी जान से मार देंगे। और मेरे खेत पर भी कब्जा कर लिया है आरोपी कहते है कि खेती का पैसा हम केस में लगा देंगे। कर लो तुम्हें जो करना है।

जानकारी के अनुसार रेखा पत्नि स्व.अतुल कुशवाह निवासी ग्राम डामरौन खुर्द, थाना दिनारा तहसीरल करैरा शिवपुरी ने बताया कि 10 जून 2022 को रात में खेत पर जाने की कहकर घर से निकले थे। पति घर वापस नहीं आये हम सब लोग काफी परेशान हो गये थे तो अचानक फोन आता है कि तुम्हारे पति ने फांसी लगा ली।

उसके बाद दिनारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी पुलिस की जांच में यह सिद्ध हुआ था कि जीवन लाल एवं राकेश कुशवाह से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या करना पाया गया। जिस पर से उनके विरूद्ध थाना दिनारा में एफ आई आर दर्ज की गई है। अब आरोपी जमानत पर बहार है तथा उसके मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है तथा वह कहते है

कि एक मरा तो भी केस लगा है और दूसरा मरेगा तो भी जेल जाना पड़ेगा इसलिये हम अब तेरे भाई पिता व बच्चों को मार देंगे। हमें तो जेल जाना ही है। और कभी भी मुझे व मेरे भाई तथा बच्चे के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित कर सकते है। ऐसी स्थिति में उक्त आरोपिगण के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही की जानी आवश्यक है। तथा मेरे पति को मारने के बाद की भूमि पर कब्जा भी कर लिया है और मुझे खेती नहीं करने दे रहे है। तथा कहते है कि हम इसी भूमि में से केस में पैसा लगा देंगे।
G-W2F7VGPV5M