Pichhore News- बेरोजगारी से डिप्रेशन में आया युवक,लटक गया फांसी पर-पत्नि ने बचाया

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के कछौआ गांव से मिल रही है कि गांव में निवास करने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया,युवक की पत्नी ने उसे बचाया। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण वह बेरोजगार हो गया था इस कारण वह डिप्रेशन में चला गया था। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला अकलवती लोधी ने बताया कि उसका पति कदम सिंह लोधी मकान बनाने की कारीगरी का काम करता है। उसके तीन बच्चे हैं। देश में लॉकडाउन के चलते उसे काम नहीं मिल सका था आर्थिक तंगी के चलते पति डिप्रेशन में चला गया था। पति का उपचार ग्वालियर के मेंटल हॉस्पिटल में चल रहा है। पति शराब का भी आदि हो चुका है।

बीते रोज पति ने शराब पी ली थी और झगड़ा करने के बाद बिना खाना खाए सो गया था। आज सुबह में खाना बना रही थी इसी दौरान पहली मंजिल के कमरे पर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

गनीमत रही थी कि में वर्तन उठाने उस कमरे में गई हुई थी। पति फांसी के फंदे पर झूल रहा था। मैंने पैर पकड़कर पति को ऊपर उठाया और घर चिल्लाकर घर के सदस्यों को बुला लिया था जिनकी बजह से पति की जान बच सकी थी। पति को पिछोर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था जहां से उसे शिवपुरी के जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
G-W2F7VGPV5M