Shivpuri News- युवक लटका मिला फंदे पर, पत्नी मायके रहकर मजदूरी कर रही थी: जांच शुरू

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के सिरसौद थाना सीमा में आने वाले गांव तिघरा में एक 30 वर्षीय युवक अपने घर में लटका मिला है। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी एक माह से अपने मायके रहकर मजदूरी रही है। युवक घर पर अकेला था। सिरसौद थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक के शव को पीएम भेजते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय श्री किशन आदिवासी पुत्र रघुवीर तिघरा गांव में रहकर मजदूरी का काम करता था। आज सुबह जब वह मजदूरी करने नहीं पहुंचा तो उसे बुलाने रामहेत घर आया। दरवाजा खोल कर देखा तो श्री किशन का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसकी सूचना तत्काल सिरसौद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतारकर शव शिवपुरी के पोस्टमार्टम हाउस भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

उदय सिंह ने बताया श्रीकिशन की पत्नी एक माह पहले अपने मायके सतनबाड़ा भंडारे में शामिल होने की कहकर गई हुई थी जो आज तक वापस नहीं लौटी श्रीकिशन के दो बच्चे भी है वह भी अपनी मां के साथ मामा के यहां रह रहे है।

श्रीकिशन और उसकी पत्नी के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था फिर भी उसकी पत्नी एक माह गुजर जाने के बाद वापस नहीं लौटी और अब वह अपने मायके में ही मजदूरी कर रही है। कुछ दिनों से श्रीकिशन ने अधिक शराब पीना शुरू कर दिया था। बीते रात श्रीकिशन अधिक शराब के नशे में गलियों में घूमता हुआ देखा गया था और आज उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली।
G-W2F7VGPV5M