Shivpuri News- वृद्धा का गला दबाकर पर्स लूटा, खोड में एक ही रात में 3 घर में चोरों का गृह प्रवेश

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाने की खोड चौकी क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने रात के अंधेरे में तीन घरों से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश एक घर से बाइक व दो घरों से सोने-चांदी के जेवर चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक राजेश सेन 30 साल निवासी ग्राम वीरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात बदमाश 14-15 जनवरी की दरम्यानी रात घर में घुसकर बाइक चुराकर ले गए हैं। वहीं गांव के द्वारका प्रसाद गुप्ता के घर से सोने की झुमकी, सोने के फूल, सिक्का, चांदी के 19 सिक्के, करधौनी, पायल, बिछिया और राजेंद्र राय के घर से गोदरेज का ताला तोड़कर सोने की पुतली, चांदी के छह कड़के, तीन जोड़ी पायल व हाथ पेटी चुराकर ले गए हैं।

वही रन्नौद कस्बे मे गला दबाकर पर्स लूटा

रन्नौद कस्बे में घर में अकेली पाकर बदमाश आधी रात को घुस गया। बदमाश ने 75 साल की महिला का गला दबा दिया और तीन हजार रु. कैश व दस्तावेज लूटकर भाग गया। जानकारी के मुताबिक रमको बाई 75 साल पत्नी रमुआ ढीमर निवासी खटीक मोहल्ला रन्नौद 14-15 जनवरी की दरम्यानी रात घर में अकेली थी। रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश आया और गला दबा दिया। बदमाश पर्स लूटकर ले गया जिसमें 3 हजार रुपए कैश व अन्य दस्तावेज थे। पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।