Shivpuri News- एडवारा वाले यादव का लापता बेटा ट्रक वाले ने लौटाया, ₹130 लेकर निकला था

कोलारस
। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में आने वाले खतौरा गांव से 20 वर्षीय युवक करतार यादव गायब हो गया। युवक के पिता ने इंदार थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी,लेकिन करतार स्वयं आज शाम अपने घर वापस आ गया हैं।

जानकारी के अनुसार थाना इंदार के ग्राम एडवारा के रहने वाले विक्रम यादव का 20 साल का इकलौता बेटा करतार यादव 2 बहनों के बीच एकलौता भाई था। करतार खातौरा कस्बे में झंडी वाले महाराज की दुकान पर काम करता था। बीते रोज सुबह 12:30 बजे दोपहर घर से खाना खाकर दुकान की कहकर निकला हुआ था।

दुकान पर पूछताछ कर मालूम चला कि करतार दुकान पर भी पहुंचा था लेकिन वह दुकान से कुछ सामान लेने की कहकर दोपहर को निकल चुका था। इस बीच से उसकी बहन भी उसे बाजार में मिली थी। बहन को उसने अपना मोबाइल दिया और बिना कुछ कहे निकल गया।

विक्रम यादव का कहना है कि उसका इकलौता बेटा करतार यादव का किसी से भी कोई विवाद नहीं था। ना ही उसकी किसी भी प्रकार से कोई मांग थी। इसके बावजूद अचानक से बेटे का लापता होने से परिवार परेशान हो गया।

आज शाम को अचानक प्रकट हो गया करतार

बताया जा रहा है कि करतार यादव आज शाम 7 बजे घर वापस आ गया हैं। करतार ने शिवपुरी समाचार को बताया कि मेरे पास 130 रूपए थे और इंदौर जाने का मन था, इसलिए खतौरा से बस में बैठकर देहरदा चौराहे पर पहुंचा और वहां एक ट्रक को हाथ दिया और उसमें बैठकर इंदौर के लिए निकल गया। बीच रास्ते ट्रक वाले ने मेरे से पूछा कहां जा रहे हो और तुम पर कितने पैसे है मैंने बताया कि मेरे पास 130 रुपए है।

ट्रक वाले ने कहा कि तुम पर पैसे नहीं है खाना कैसे खाओगे और इंदौर में कहां रहोगे, मैं देवास तक पहुच गया था। इस ट्रेक वाले ने शिवपुरी की ओर आ रहे एक ट्रक को रोका और मुझे उस में बिठा दिया। मैं देहरदा तिराहे पर उतरा और वापस अपने घर आ गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि करतार ने किसी से पैसे उधार लिए थे इस कारण ही वह घर छोड़कर भागा था। करतार के घर वापस आने से अब घर में खुशी का माहौल हैं।