डांसिंग चोर गिरफ्तार: सोशल पर वायरल हुआ था चोर का डांस वाला वीडियो, समान सहित हथियार बरामद- khaniyadhana News

NEWS ROOM
खनियाधाना।
खनियाधाना कस्बे में 3 दिसंबर को एक दुकान में चोरी करने घुसा और चोरी करने की सफलता पर चोर डांस करने लगा। यह नजारा कैमरे में कैद हो गया और यह वीडियो सोशल पर जमकर वायरल हुआ था। चोर ने इस दुकान से लैपटॉप चोरी कर ले गया और कैमरा और डीबीआर को तोड गया।

खनियाधाना कस्बे के रहने वाले सोमी जैन पुत्र सुनील कुमार जैन उम्र 32 वर्ष टाइल्स आदि का व्यापार करते हैं। सोमी जैन 5 जनवरी को खनियाधाना थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान से चोर लैपटॉप सहित कुछ नकदी चुरा कर ले गया है। इसके अतिरिक्त चोर ने दुकान में उत्पात मचाते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर को भी तोड़ दिया चोर लैपटॉप के साथ.साथ दुकान में रखे बही खातों को भी चुरा कर ले गया।

दुकान मालिक सोमी जैन ने बताया था कि चोर ने उसकी दुकान में लगे कैमरे और डीबीआर को क्षतिग्रस्त कर दिया था। डीबीआर को रिपेयर कराने के बाद चोर का वीडियो सामने आया है। चोर दुकान के दरवाजे का ताला तोड़कर घुसा था। वह दुकान के भीतर साढ़े तीन घंटे तक रुका रहा। चोर ने सबसे पहले जेब में रखे गुटके को निकालकर खाया और फिर नाचने लगा।

कुछ देर बाद चोर की नजर सीसीटीवी कैमरा पर उसकी नजर पड़ी। इसके बाद चोर नाचने से रुक गया और एक एक कर कर दुकान में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। चोर ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा सहित डीबीआर को भी तोड़ दिया था।

खनियाधाना पुलिस ने चोर की पहचान गोलू यादव निवासी खनियाधाना के रूप में कर ली है। खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि आरोपी चोर की पहचान कर ली थीं। आज पुलिस ने इस चोर को गिरफ्तार कर लिया है। इस चोर से पुलिस ने आरोपी के द्वारा एक एच पी कंपनी का लैपटॉप व लैपटॉप रखने का लैदर का बैग व एक माउस घर से बरामद किया वही चोर से एक देशी कट्टा और एक जिंदा राउंड भी बरामद किया हैं।
G-W2F7VGPV5M