चलती लोडिंग से सास और बहू गिरी, सास की मौत- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले छर्च थाना क्षेत्र के देहदे गांव से आ रही हैं जहां एक चलती लोडिंग से सास और बहू गिर गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां सास की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार घायल महिला के देवर देवेंद्र आदिवासी पुत्र रामकिशन निवासी देहदे ने बताया कि 25 जनवरी को मेरी माँ शंकरी और मेरी भाभी सोनावती पोहरी कस्बे में बाजार करने के लिए गांव से आई हुई थी। देर शाम गांव लौटते वक्त मां और मेरी भाभी हादसे का शिकार हो गईं।

भाभी सोनावती ने फोन पर सूचना दी कि वह और उसकी सास पोहरी से बाजार कर गांव वापिस आने के लिए श्योपुर की ओर जा रही एक लोडिंग वाहन में बैठ गए थे। लोडिंग वाहन का ड्राइवर वाहन को लहरा कर तेजी दौड़ा रहा था तभी ग्राम देहदे के तिराहे के पास लोडिंग वाहन के चालक ने तेज रफ्तार वाहन को तेजी से लहरा दिया।

इसी के चलते में और सास सडक़ पर दौड़ती तेज रफ्तार लोडिंग वाहन से नीचे गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई। इस हादसे में मेरी सास की मौके पर ही मौत हो गई और मुझे गंभीर हालत में पोहरी से स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। देवेंद्र ने बताया कि भाभी ने घायल अवस्था मे मुझे फोन पर सूचना दी थी

में और मेरा भाई पोहरी के आसपास पहुचा जहां मेरी भाभी जिंदगी और मौत से लड़ रही है। इस हादसे में मां की मौत हो गई। इसकी शिकायत मेरे द्वारा छर्च थाना पुलिस में दर्ज करा दी गई है। छर्च थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M