6 माह पूर्व गायत्री कॉलोनी के अनिल ने की थी सुसाइड, आरोपियों पर हुआ मामला दर्ज- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के कोतवाली पुलिस ने 6 माह पूर्व गायत्री कॉलोनी में रहने वाले अनिल खटीक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस दौरान पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला था। जिसमें करैरा की रहने वाली युवती काजल पाठक और पिछोर के सहदेव भार्गव का नाम था। जिन पर उसे परेशान करने का आरोप सुसाइड नोट में लगाया था। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपी काजल पाठक और सहदेव भार्गव के खिलाफ भादवि की धारा 306 आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार 23 जून 2022 को राज रियल स्टेट कम्पनी के रेत कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी अनिल खटीक ने गायत्री कॉलोनी में स्थित मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी सूचना उसके मित्र देवेंद्र यादव ने मकान मालिक रामस्वरूप रावत और अनिल के पिता वीरेंद्र खटीक को दी। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतारा और उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला।

जिसमें करैरा निवासी काजल पाठक और पिछोर के सहदेव भार्गव पर उसे प्रताडि़त करने का उल्लेख था। इस मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट की जांच की और मृतक के भाई दीपक खटीक, बहन शिवानी खटीक, प्रिंस खटीक, देवेंद्र यादव, रामस्वरूप रावत और संजय रावत के पृथक.पृथक से कथन लिए।

कथनों में मृतक के भाई बहन द्वारा काजल पाठक और सहदेव भार्गव द्वारा अनिल को प्रताडि़त करना बताया गया और कहा कि इसी प्रताडऩा के चलते अनिल ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी के कथनों के पश्चात दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।