घर से गायब हुई थीं ममेरी बहनें, कोर्ट मैरिज कर कोलारस थाने में हुई प्रकट- kolaras News

मोंटू तोमर,कोलारस।
शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे से नवंबर को दो बहनें घर से लापता हो गईं थीं। परिजनों की तमाम तलाश के बाद कोई सुराग नहीं लग सका था, परिजनों ने घर से भागी दोनों बहिनों की गुमशुदगी कोलारस थाने में दर्ज कराई, पुलिस लगातार दोनों युवतियों की तलाश में जुटी हुई थी परंतु बीते रोज दोनों युवती कोलारस थाने में शादी के जोड़े में अपने-अपने पति के साथ कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट लेकर उपस्थित हुईं, दोनों युवतियों को परिजनों ने समझाने का प्रयास किया परन्तु वह नहीं मानी अन्ततः कोलारस थाना पुलिस ने दोनों युवतियों के बयान लेकर उनके पति के साथ भेज दिया।

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे की रहने वाली पूजा परिहार साडोरा की रहने वाली अपने मामा की बेटी काजल के साथ 16 नवंबर की रात घर से अचानक लापता हो गई थी इसके बाद दोनों का कोई भी सुराग रात तक नहीं लग सका, तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी पुलिस लगातार दोनों युवतियों की तलाश में जुटी हुई थी।

पूजा अपने पड़ोस में रहने वाले अजय सोनी से प्यार करती थी और काजल को विदिशा के रहने वाले मनीष परिहार से प्यार करती थी, दोनों बहिनों ने अपने प्रेमियों के साथ घर से भागने की योजना बनाई और योजनाबद्ध तरीके से शिवपुरी कोर्ट में 23 नवंबर को दोनों बहिनों ने अपने प्रेमियों के साथ कोर्ट मैरिज कर ली, कोर्ट मैरिज के बाद दोनों बहिने अपने प्रेमी के बाद पति बने युवकों के साथ भोपाल रहने लगी थी।

पुलिस पड़ताल में उजागर हो चुका था कि पूजा पड़ोस के रहने वाले अजय सोनी के साथ घर से भागी है तथा काजल विदिशा के रहने वाले मनीष परिहार के साथ भागी है। पुलिस दोनों युवतियों को दस्तयाब करने की भरकस प्रयास में जुटी हुई थी, लगातार बढ़ते दबाव को देखते हुए दोनों युवतियों को कोलारस थाने में पहुचकर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी पड़ी थी।

कोलारस थाने में पदस्थ रामसिंह भिलाला एसआई का कहना है कि घर से भागी दोनों युवतियों को दस्तयाब किया गया परंतु वह दोनों बालिग थी और कोर्ट मैरिज कर चुकी थी, दोनों युवतियों के बयान ले लिए है दोनों युवतियां अपने पतियों के साथ रहना चाहती है दोनों के बयान लेने के बाद वह अपने पतियों के साथ वापस चली गई।