किसान के घर में चोरीः 2 लाख 75 हजार सहित गहने गायब, टमाटर की फसल बेचकर रखे थे पैसे- kolaras News

कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदुआ से आ रही हैं जहां भरी दोपहरी में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर सूने घर में रखे लाखों रूपए नकदी और सोने चांदी के जेवरात को अपने साथ चुरा कर ले गए। पीड़ित की शिकायत पर तेंदुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राकेश धाकड़ पुत्र देवीलाल धाकड़ उम्र 45 वर्ष ने बताया कि मैं एक किसान हूं। हाल ही में खेतों में टमाटर की खेती की थी। खेतों में टमाटर की तुड़ाई का काम चल रहा है। इसीलिए पूरे परिवार सहित दिनभर खेत पर ही रहना पड़ता है।

रविवार को भी में घर पर ताला डालकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खेत पर गया हुआ था। खेत पर टमाटर की तुड़ाई का काम चल रहा था। दोपहर बाद मेरी पत्नी अपने बच्चों को लेकर घर वापस आई तो पाया कि घर के दरवाजे के ताला टूटा हुआ पड़ा था।

मेरी पत्नी ने घर का ताला टूटे होने की सूचना फोन पर दी थी। घर पर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था। कमरे में रखे दीवान में टमाटर की फसल बेच कर मिले 2 लाख 75 हजार रुपए रखे हुए थे वह पैसे गायब थे। साथ ही दो जोड़ी चांदी की पायलए चांदी की करधौनी एक सोने के पैंडल वाला मंगलसूत्र भी गायब था।

आस.पड़ोस में पूछताछ की पर कोई सुराग नहीं लग सका है। घर में हुई लाखों रुपए की चोरी की शिकायत तेंदुआ थाने में दर्ज कराई है। तेंदुआ थाना पुलिस ने मौके की पड़ताल कर अज्ञात चोर की खिलाफ लाखों की चोरी का मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है।

राकेश धाकड़ ने बताया कि मेरे घर के बाहर एक अन्य मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है ऐसे में अगर सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की जाए तो चोर आते और जाते वक्त कैमरे में कैद हो सकते है पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली है।