Shivpuri News- 15 साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के मगरौनी कस्बे में एक 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, बताया गया है कि नाबालिग दुकान पर कुछ सामान खरीदने गई थी। और उस वक्त दुकान पर भी कोई ग्राहक मौजूद नहीं था मौका देख दुकानदार ने नाबालिग के साथ छेड़छाड कर दी।

छात्रा की शिकायत पर मगरौनी चैकी पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले आरोपी दुकानदार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम मगरौनी कस्बे की रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा अपने पड़ोस की दुकान पर कुछ सामान खरीदने गई थी। इसी दौरान दुकानदार पर कोई भी ग्राहक मौजूद नहीं था। नाबालिग छात्रा को देखकर दुकानदार की नीयत बिगड़ गई और उसने नाबालिग छात्रा का हाथ पकड़ कर उसके साथ गंदी हरकत करना शुरू कर दी। नाबालिग छात्रा ने जब चीखना चिल्लाना शुरू किया तो दुकानदार ने छात्रा का हाथ छोड़ दिया और उसे किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

शाम को जब नाबालिग छात्रा के पिता घर आए तब कहीं जाकर नाबालिग छात्रा ने दुकानदार की हरकत के बारे में पिता सहित अपनी मां को बताया। परिजनों ने नाबालिग छात्रा के साथ मगरौनी चौकी में पहुंचकर दुकानदार की शिकायत दर्ज कराई थी। मगरौनी चौकी प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि नाबालिग छात्रा की शिकायत पर आरोपी दुकानदार पर छेड़छाड़ सहित पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज करते हुए आरोपी दुकानदार को आज गिरफ्तार कर लिया।