पत्नि के सामने ही पति अपनी गर्लफेंड को लेकर बेडरूम में चला जाता है, पत्नि की शादी बोने भाई से कराने का दबाब- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ठुनी गांव से आ रही है। जहां एक विवाहिता को अपने पति की यातनाओं का सामना करना पड़ रहा है। विवाहिता पर जेठ से जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाया गया। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो विवाहिता को घर से भगा दिया गया। विवाहिता ने इसकी शिकायत एसपी ऑफिस पहुंचकर दर्ज कराई हैं।

जानकारी के अनुसार विवाहिता की शादी दो वर्ष पहले ठुनी गांव के रहने वाले युवक से हुई थी। पिता उसकी शादी में घर गृहस्ती का सभी सामान सहित एक मोटरसाइकिल और ढाई लाख नगद दिए थे। पिता ने सोचा था कि बेटी का जीवन सुखमय गुजरेगां पनर शादी के एक साल के भीतर पति का असली चेहरा सामने आने लगा उसका पति उसेस प्रताड़ित करने लगा। इस बीच मुझे एक बेटा भी पैदा हुआ लेकिन पति का प्रताड़ना कम नहीं हुई।

मेरा एक जेठ भी हैं जिसका कद बहुत ही कम है छोटे कद का होने के चलते जिसकी शादी नहीं हो सकी थी। ससुराल वालों ने जेठ की शादी के कई प्रयास किए थे पर सभी प्रयास असफल रहे। फिर एक दिन सास ने कहा कि अपने मायके से दो लाख रूपए लाओ या फिर बडे बेटे के साथ रहने लगो। यहीं से मेरे जीवन की परेशानियों का दौर शुरू हुआ।

जब मैने सास द्वारा कहीं गई यह घिनौनी बात अपने पति को बताई तो पति भी यही कहने लगा कि उसके बड़े भाई की शादी नहीं हो पा रही है। हमारी शादी को भी ज्यादा दिन नहीं हुए है तुम बड़े भाई के साथ रहने लगो और तुम्हारी छोटी बहिन से में शादी कर लूंगा। मैने ऐसा करने से मना किया तो पति दो लाख रुपए की मांग करने लगा। इसके बाद पति की प्रताड़ना बढ़ने लगी।

पति की यातनाएं बढ़ने लगी वह पड़ोस की रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड को रात में बैडरुम में लाता और मुझे बैडरुम से बाहर कर देता। जितने समय वह मेरे बैडरुम में रहता तब तक में दरवाजे के बाहर खड़ी रहती। बाहर खड़ी खड़ी रोती रहती। गर्लफ्रेंड के जाने के बाद पति मुझसे भी अप्राकृतिक कृत्य करता,कई प्रकार से यौन प्रताड़ना देता पर में चुप रहती थी। जब इसकी शिकायत मैंने अपने पिता से की थी पिता ससुराल मिलने आए थे। तब ससुरालवालों उनकी ने बेज्जती की थी। उसी समय से में अपने पिता के साथ अपने मायके रहने आ गई थी।

ससुर बोला आरोप निराधार

विवाहिता के ससुर ने बहू के सभी आरोप निराधार बताए है। ससुर के अनुसार एक दिन उसके नाती की तबियत खराब को गई थी उसे अस्पताल ले जाने में देरी हो गई थी। बहू ने अपने पिता को फोन कर बुला लिया था। बहू का पिता शराब के नशे में घर पहुंचा था और झगड़ा कर उसकी बहू को अपने साथ ले गया।

पति बोला पत्नी मायके वालों के बहकावे में

पति ने पत्नी के सभी आरोप निराधार बताए हैं। पति का कहना है कि उसके बड़े भाई की शादी नहीं हुई है यह बात सत्य है पर बड़े भाई के साथ संबंध बनाने के आरोप पूरी तरह निराधार है। उसकी पत्नी अपने माता.पिता के बहकावे में आकर झूठे आरोप लगा रही है। इस पूरे मामले दोनों पक्षों की ओर से थाने सहित एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी हैं।
G-W2F7VGPV5M