Shivpuri News- गर्ल्स स्कूल की 2 छात्राओं का दिनदहाड़े अपहरण का प्रयास, सरपंच लिखी कार जप्त

शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है कि आज कोतवाली पुलिस ने ऐसे दो युवकों को दबोचा है जो स्कूली जाती लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। स्टूडेंट कन्या विद्यालय में 10 वीं क्लास में पढती हैं और यह मनचले युवक पिछले 4 दिन से इन स्टूडेंट के साथ छेडछाड कर रहे थे। आज इन युवको ने स्टूडेंट को अपने साथ अपनी फोर व्हीलर गाड़ी में बैठने के दबाव बनाया लेकिन पीछे से आ रहे छात्राओ के पिता ने इन युवकों को पकड़ लिया लेकिन यह युवक पिता के पकड़ से भाग गए लेकिन कोतवाली पुलिस ने इस युवक को धर दबौचा।

सर्किट हाउस रोड पर रोज लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते थे

जानकारी के अनुसार शहर के शक्ति पुरम कॉलोनी खुडा पर निवास करने वाली 16 वर्षीय छात्रा प्रतिदिन अपनी सहेली के साथ कन्या विद्यालय टेकरी में स्कूल जाती थी। सर्किट हाउस रोड पर प्रतिदिन 2 युवक इन छात्राओं के साथ छेडछाड करते थे। बताया जा रहा है कि उक्त युवक पिछले 4 दिन से इन छात्राओं के साथ रास्ते में अभद्रता करते थे।

लड़कियों को जबरदस्ती गाड़ी में कार में खींचने लगे

खुडे पर निवास करने वाली लड़कियों ने अपनी पिता को पूरी बात बताई। पिता ने पूरा मामला कोतवाली पुलिस को बताया और इन युवकों को पकड़ने का प्लान भी बनाया। बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे स्कूल की छुटटी के बाद यह छात्राएं, प्रतिदिन की तरह अपने घर को रवाना हुई। खुडे पर रहने वाली छात्रा के पिता और सहेली का भाई कुछ दूरी बनाकर इन दोनों छात्राओं के पीछे पीछे चल रहे थे।

जानकारी मिल रही है कि पैदल पैदल यह छात्राएं सर्किट हाउस के पास पहुंची तो यह मनचले युवक अपनी CAR से आ धमके और इनमे से एक छात्रा को मोबाइल नंबर मांगा और कहा कि गाडी में बैठ जाओ पीछे से आ रहे पिता और भाई ने इन युवकों पकड़ने का प्रयास किया तो यह सर्किट हाउस के ओर भाग गए।

लड़कियों के पिता, भाई और पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा

इन मनचलों को पकड़ने का प्रयास किया तो यह वहां से भाग गए और कोतवाली की ओर मुड़ गए लेकिन वहां पर पहले से तैनात पुलिस ने इन युवकों को पकड़ लिया। पकड़े गए युवक के नाम अनिल धाकड पुत्र चंदन धाकड़ निवासी रातौर गांव और सचिन धाकड़ पुत्र इंद्रजीत धाकड़ निवासी तेंदुआ बताया जा रहा है। इसमे से एक युवक अनिल अपने आप को सरपंच पुत्र बता रहा था। दोनों युवकों की उम्र 20 से 22 साल बताई जा रही हैं। इन युवकों से पकड़ी गई गई फोर व्हीलर रेनोल्ड की किगर है और इस गाड़ी पर सरपंच लिखा हुआ है पकड़े गए युवको पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली हैं।