पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्याःपति ने बताया करंट से मौत,पीएम रिपोर्ट ने खोल दी पोल- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाने से आ रही है बीते 4 दिसंबर को पिछोर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता की मौत हो गई उसके पति ने थाने में आकर बताया कि मेरी पत्नी को हीटर से करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई,पुलिस ने इस मामले में जांच की तो महिला की मौत करंट से बल्कि उसकी हत्या गला दबाने से की गई हैं।

पिछोर थाने के सीमा में आने वाले गांव शाजापुर में निवास करने वाली नवविवाहिता शिवानी जाटव उम्र 20 साल पत्नी सुनील जाटव की मौत 4 दिसंबर हो गई थी। महिला के पति सुनील जाटव ने 5 दिसंबर की सुबह थाने में आकर सूचना दी कि उसको रात में हीटर से करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस ने लाश को पीएम रिपोर्ट भेजते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि इस घटना की पूरी कहानी पुलिस ने क्राईम सीन देखकर ही अनुमान लगा दिया था कि पति पत्नी एक ही कमरे में सो रहे थे और पत्नी को करंट लगा और उसकी मौत हो गई। ऐसा हो नही सकता है,पुलिस ने पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया। पीएम रिपोर्ट में आया कि नवविवाहिता की मौत करंट लगने से नही बल्कि गला दबाकर उसकी हत्या की है,पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला के पति सुनील जाटव से पूछताछ की,इस पूछताछ में सुनील जाटव ने स्वीकार किया की उसने ही उसकी पत्नी को गला दबाकर मारा हैं।

सुनील जाटव ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात उसकी और उसकी पत्नी के बीच झगडा हुआ था। सुनील अपनी पत्नी की मारपीट कर दी,मारपीट का विरोध करते हुए शिवानी भी सुनील से उलझ गई इस बात से क्रोधित होकर सुनील ने शिवानी का गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले से बचने के लिए वह सुबह पिछोर पहुंच गया और पुलिस को झूठी कहानी सुना दी,लेकिन पीएम रिपोर्ट ने पुरी सच्चाई उगल दी कि महिला की मौत का कारण दुर्घटना नही है बल्कि उसकी हत्या की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M