खोड अस्पताल की नर्स की मौत,बेडरूम में बेहोश मिली, प्रेशर के कारण खाई गोली- Pichhore News

पिछोर। खबर शिवपुरी विधानसभा के खोड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ नर्स की मौत होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा हैं कि पिछले 16 दिसबंर से उक्त कर्मचारी लगातार अपनी सेवाएं दे रही थी। खोड प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर टोटल चार नर्स परस्थ है जिसमें 3 संविदा कर्मी है इस कारण प्रदेश में चल रही संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल होने के कारण हड़ताल पर है इस कारण यह नर्स लगातार ड्यूटी कर रही थी।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोड पर कार्यरत नियमित स्टाफ नर्स सुश्री तन्वी दबंडे उम्र 28 वर्ष पिछले 4 वर्ष से अपनी सेवाएं दे रही हैं। इस केंद्र पर 4 नर्स तैनात है जिसमें से 3 नर्स संविदा कर्मी होने के कारण हड़ताल पर है। बताया जा रहा है कि तन्वी दबंडे पिछले 4 दिनों से अकेली ही खोड पर अपनी ड्यूटी कर रही थी।

जानकारी मिल रही है कि तन्वी खोड में अपने सरकारी क्वार्टर में रहती है। आज दोपहर लगभग 3 बजे स्वास्थ्य केन्द्र का कर्मचारी सुमंत सैन बुलाने पहुंचा था। तन्वी की ड्यूटी थी लेकिन वह आई नहीं थी। वह बहुत देर तक दरवाजा खटखटता रहा लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसने पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी बुलाए ओर दरवाजा खोलने का प्रयास किया।

दरवाजे का झटका दिया तो दरवाजा खुल गया अंदर जाकर देखा तो तन्वी बेड पर बेहोश पड़ी थी लेकिन उसकी सांसेे चल रही थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच की। तन्वी के बेडरूम में नींद की गोलियों के खाली पत्ते मिले है अनुमान लगाया जा रहा है कि तन्वी ने नीद की गोलियां खाई है। खोड प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तन्वी की मौत हो गई। तन्वी झारखंड की रहने वाली हैं।