कोलारस के लुकवासा में दुकानदारों को ठगों ने बंधा सम्मोहन में, गल्ले से निकाले हजारो रूपए- kolaras News

कोलारस।
शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा की लुकवासा में एक किराना की दुकान पर आए दो युवक किराना व्यवसायी को सम्मोहित कर उसके गल्ले में से 15 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हो गए। लुकवासा निवासी किराना व्यवसायी राहुल गुप्ता व दुकान का कर्मचारी रविन्द्र कुशवाह दोपहर करीब तीन बजे अपनी दुकान पर बैठे हुए थे।

इसी दौरान उनकी दुकान पर दो युवक आए। दोनों ही युवक देखने में पढ़े लिखे तथा बाहर के लोग लग रहे थे। दोनों ने अंग्रेजी बोलते हुए राहुल से कुछ सामान मांगा। इस दौरान एक युवक राहुल से बात करता रहा जबकि दूसरा उसके नौकर रविन्द्र से। दोनों ने बातों ही बातों में दुकान मालिक सहित उसके नौकर को सम्मोहित कर लिया।

एक युवक ने इसी क्रम में राहुल को डालर देते हुए पेमेंट किया तो राहुल ने उसे कहा कि यह मुद्रा यहां नहीं चलती है। इसके बाद युवक ने उसे सौ का नोट निकाल कर दिया। राहुल ने अपने 60 रुपये काट कर उसे 40 रुपये वापिस करने के लिए गल्ला खोला तो उक्त युवक उससे जैसा कहता गया राहुल करता गया।

राहुल सब कुछ मूकदर्शक बना देखता रहा। इसी दौरान युवक पर्स के नीचे करीब 15 हजार रुपये दबा कर अपने साथ ले गया। वहीं दूसरे युवक ने रविंद्र कुशवाह की जेब में रखे 200 रुपये निकाल लिए। इसके बाद दोनों युवक वापिस चले गए। करीब 15 मिनट बाद राहुल और रविंद्र की तंद्रा टूटी तो उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उनके साथ ठगी करते हुए युवक गल्ले में से पैसा चुराकर ले गए। राहुल ने दुकान के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सीसीटीवी कैमरे में युवक की पूरी करतूत कैद हो गई।