क्षेत्रीय सांसद डॉक्टर केपी यादव ने लुकवासा में ओपन जिम खुलवाई- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
आज के समय में लोगों का स्वस्थ रहना एक चुनौती बनी हुई है। बदलती जीवनशैली व प्रदूषण लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डाल रहा है। इसी को देखते हुए क्षेत्रीय सांसद के पी यादव पार्क में ओपन जिम लगवाने का कार्य कर रहे है।

जिससे कि लोगों को सैर करने के साथ.साथ जिम की सुविधा भी उपलब्ध हो जाए। इसी को लेकर ग्राम लुकवासा में शासकीय प्राथमिक विद्यालय में ओपन जिम का शुभारंभ किया गया। जिम का शुभारंभ लुकवासा के मंडल अध्यक्ष बृजेंद्र रघुवंशी और मंडल उपाध्यक्ष देवेंद्र रघुवंशी ने किया।

सांसद ने कहा कि अब लोगों के पास समय नहीं होता है। ऐसे में पार्कों में जिम लगने से लोगों को काफी सहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि निगम और सांसद निधि से इलाके में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं। हमारा प्रयास यह है कि अधिकांश पार्कों में ओपन जिम लग जाए, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सके।

कार्यक्रम में लोगों ने कहा कि इस पहल में लोगों को भी साथ देना चाहिए। उपकरण का प्रयोग ऐसे करें, जिससे की यह खराब न हो। कई जगहों पर देखा गया है कि उपकरण का प्रयोग गलत करने से जिम की हालत खस्ता हो गई है। ऐसे में हम सभी को इसकी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बृजेंद्र रघुवंशी, उपाध्यक्ष देवेंद्र रघुवंशी, विधायक प्रतिनिधि मोनू पठान जनपद सदस्य मनोज रघुवंशी वरिष्ठ पत्रकार मुकेश रघुवंशी, बाबूलाल जैन, देवीलाल दिवाकरए सुल्तान परिहार सरपंच प्रवेश रघुवंशी, मोहब्बत यादव, कान्हा परिहार, लुकवासा मंडल के भाजपा पदाधिकारी के साथ.साथ काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।
G-W2F7VGPV5M