बस के गेट पर खड़े किसान की मौत, बचने के लिए किया था संघर्ष, दूर तक घिसटता रहा- kolaras News

कोलारस।
शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र में बस से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। वस पूरी तरह से ओवरलोड थी और युवक वस के गेट पर खड़े होकर सफर कर रहा था। चालक ओवरलोड वस को भी लापरवाही से चला रहा था जिसके कारण युवक नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही वह काफी दूर कर घसीटता हुआ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, ब्रजेंद्र पुत्र सीताराम पाल उम्र 30 वर्ष निवासी माडा गणेशखेडा यूरिया खाद लेने के लिए रन्नौद आया था। खाद लेने के बाद वह घर जाने के लिए अवस्थी बस क्रमांक एमपी 33 पी 0165 में सवार हो गया। चालक बस को तेज गति में लहरा कर चला रहा था। जैसे ही बस रन्नौद से आगे सेसई ठेकुआ मार्ग पर पहुंची ब्रजेंद्र का संतुलन बिगड़ गया और वह बस से नीचे गिर गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ब्रजेंद्र बस के साथ कुछ दूर तक घसीटता रहा और जब उसका हाथ छूट गया तो वह बस के टायर के नीचे आ गया। इससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। काफी देर तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस को मृतक की जेब में रखे मोबाइल से पहचान हो सकी।

रन्नौद थाना के एएसआइ ब्रजमोहन सेलर का कहा कि घटना गंभीर है। और हमने बस को जप्त कर थाने में रख लिया है। अभी मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रहे हैं। शव का पीएम कराकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।