kolaras News- दौड़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की फटी बैटरी-बन गई आग का गोलाः स्कूटर खाक

कोलारस
। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले रन्नौद थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि रन्नौद थाना क्षेत्र में दौड़ती इलेकिट्क स्कूटर में अचानक आग लग गई बाइक पर बैठे दोनो भाइयो ने स्कूटर से कुंदकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि स्कूटर मे पहले बायरिंग में आग लगी थी इसके बाद उसकी बैटरी फट गई और स्कूटर आग का गोला बन गया और जलकर खाक हो गया।

जानकारी के अनुसार रन्नौद थाना क्षेत्र के ख़रीला गांव के रहने वाले स्कूटर मालिक लवप्रीत सिंह सरदार ने बताया कि मैं और मेरा भाई अमरजीत आज अपने गांव से रन्नौद किसी काम से आ रहे थे। इसी दौरान में टोकनी गांव पहुंचाए तभी अचानक से स्कूटर में लगी बैटरी फट गई। जिसके चलते स्कूटी में आग लग गई। देखते ही देखते स्कूटर पूरी तरह आग की चपेट में आ गई।

स्कूटर में भड़की आग को देख खेतों में काम कर रहे किसान मदद के लिए भागे। ग्रामीणों ने जलती स्कूटर पर पानी डालकर जैसे.तैसे आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। स्कूटर जलकर खाक हो गई।

लवप्रीत ने बताया कि मैंने 7 महीने पहले बैटरी से चलने वाली स्कूटर खरीदी थी। इस घटनाक्रम की एक ओर खास बात रही कि स्कूटर में भड़की आग का वीडियो स्कूटर मालिक ने बनाकर सोशल साइड पर वायरल कर दिया।