Shivpuri News- करैरा मे दबंगो का गर्भवती महिला पर कहर,पेट पर लात मारी,पति को भी पीटा

कौशल शर्मा, करैरा
। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के एक गांव से आ रही हैं कि गांव में निवास करने वाले एक युवक और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि महिला गर्भवती थी उसके बाद भी उसकी मारपीट की हैं। मारपीट करने वालो को हौसले इतने बुलंद थे कि जब पीडित का भाई और पत्नि मारपीट की शिकायत करने थाने जा रहे थे तो रास्ते में रोककर उसकी मारपीट कर दी। पीड़ित दंपती ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत करैरा थाने में दर्ज कराई है। करैरा थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

9 माह की गर्भवती के पेट में दबंग ने मारी लात

कारौठा निवासी रामकिशोर पुत्र राम सिंह पाल उम्र 24 साल ने बताया कि शनिवार सुबह वह अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी गांव के अजय यादव, रघुवीर यादव, अन्नू यादव, मोनू यादव घर पर आए और गाली गलौज करने लगे। गाली गलौज करने से मना किया तो चारों ने मिलकर मेरे घर के बाहर खड़ी बाइक के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी।

जब रोकना चाहा तो चारों ने मिलकर मुझे पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मुझे बचाने आई मेरी पत्नी विनीता के साथ भी जमकर मारपीट कर दी। मोनू यादव ने मेरी पत्नी को धक्का देकर पटक दिया और उसके पेट में लात मार दी। रामकिशोर ने बताया कि उसकी पत्नी 9 माह की गर्भवती है और एक.दो दिन के भीतर बच्चा होने वाला है।

रास्ते मे रोककर फिर कर दी मारपीट

रामकिशोर ने बताया कि अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराने में अपने भाई हरदीप पाल और अपनी पत्नी सुनीता के साथ बाइक पर सवार होकर करैरा थाने के लिए निकला था। तभी रास्ते में अजय यादव, रघुवीर यादव अन्नू यादव ने उसकी बाइक रोक ली और थाने में शिकायत दर्ज न कराने की धमकी देने लगे। जब उसने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो फिर एक बार चारों ने मिलकर मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए। करैरा थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।