Shivpuri News- जिला अस्पताल में नसबंदी के बाद महिला की मौत:3 बच्चे छोड़ गई

शिवपुरी। खबर जिला अस्पताल शिवपुरी से आ रही है कि नसबंदी के बाद महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला का नसबंदी का ऑपरेशन पोहरी के स्वास्थ्य केंद्र में हुआ था ऑपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी,डॉक्टरों ने महिला को शिवपुरी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। शिवपुरी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गइ।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र में आने वाले डांग वर्वे निवासी कौशल्या पति सुमिरन आदिवासी उम्र 26 वर्ष का आज पोहरी के स्वास्थ्य केंद्र में नसबंदी का ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन के बाद कौशल्या आदिवासी की हालत खराब होने लगी उसे घबराहट होने लगी। बताया जा रहा है कि पोहरी के डॉक्टरों ने उसे शिवपुरी रेफर कर दिया। उसे 108 से जिला शिवपुरी लाया गया।

जानकारी मिल रही है कि कौशल्या को शिवपुरी भर्ती कराया गया और उसका उपचार शुरू किया गया और जैसे ही उसको ऑक्सीजन लगाया जैसे ही उसकी मौत हो गई। कौशल्या का पति मजदूरी करता है और वह बाहर गया हुआ हैं।

मृतिका की ननद सुमिरन आदिवासी का कहना था कि कौशल्या के ऑपरेशन के बाद उसे पलंग पर लिटाया गया उसके बाद उसे तेज दर्द होने लगा,कौशल्या जोर जोर चीखने लगी। हमने नर्सों को बताया कि उसे तेज दर्द हो रहा है उसके बाद डॉक्टरो ने कौशल्या को चैक किया और हमसे कहा कि इसे शिवपुरी ले जाओ। ननद का कहना था कि हमें क्या पता था कि ऑपरेशन के बाद उसकी जान चली जाएगी अब उसके तीन बच्चों का क्या होगा।