संस्कृति पब्लिक स्कूल करेरा में चतुर्थ वार्षिक समारोह संपन्न- karera News

NEWS ROOM
करैरा।
संस्कृति पब्लिक स्कूल करैरा का वार्षिक समारोह 2022 आज रसरंग थीम के साथ मनाया गया। मुख्य अतिथि एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल, एस.डी.एम. करेरा दिनेश चंद्र शुक्ला और विशिष्ट अतिथि करेरा की प्रथम नागरिक नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शारदा रावत और विशिष्ट अतिथि प्रागीलाल जाटव विधायक करैरा भी शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अभिभावकगण भी भारी संख्या में उपस्थित हुए।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई जिसमें छात्रों ने हारमोनियम और तबला जैसे वाद्य यंत्रों पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। टिनीटॉट्स द्वारा कार्यक्रम जारी रखा गया था जो खूबसूरती से सजे हुए थे और अपने नन्हे पैरों को बीट्स के साथ मैच कर रहे थे। तीसरी कक्षा के छात्रों का प्रदर्शन जबरदस्त था क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में माता.पिता के मूल्य को दिखाया।माननीय निदेशक श्री जी.एस. गोयल ने स्वागत भाषण दिया।

स्कूल के प्राचार्य रोहित दीक्षित ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। उन्होंने वर्ष 2022 की सभी उपलब्धियों पर विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने भाग लिया और रानी लक्ष्मी बाई स्किट, गरबा, घूमर, भरतनाट्यम आदि जैसे विभिन्न कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। मुख्य अतिथि ने भाषण दिया और छात्रों के प्रदर्शन की प्रशंसा की और स्कूल सुविधाओं को बड़े शहरों के स्कूलों से कम नहीं बताया। धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ। उस एनुअल फंक्शन में आए सभी लोगों कार्यक्रम की बहुत सराहना की।
G-W2F7VGPV5M